ENG | HINDI

ये है दुनिया का एकमात्र “अफेयर-आइलैंड” जहाँ कोई भी खुलेआम बना सकता है संबंध!

अफेयर आइलैंड

जब किसी रिश्ते में पता चलता है कि उसके पार्टनर का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है तब मानों भूचाल सा आ जाता है।

लेकिन हम आपसे कहे कि यहाँ आकर आप बिंदास होकर अफेयर कीजिये कोई टेंशन नहीं है। जी हाँ अफेयर के शौकीन लोगो के लिए इस दुनिया में एक अफेयर आइलैंड भी बनाया गया है, जहाँ कोई भी किसी से अफेयर कर सकता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये आइलैंड सिर्फ रोमांटिक लोगो के लिए बनाया गया है, जो अनजान लोगो से अफेयर को एन्जॉय करते है।

जानिये इस अफेयर आइलैंड के बारे में कई बाते।

अफेयर आइलैंड –

आँखों पर पट्टी बांधकर लाया जाता है लोगो को-

आपको बता दें कि ये आइलैंड पूरी तरह से गुप्त है और आम लोगो का यहाँ पहुँच पाना संभव नहीं है। यहाँ जब भी किसी को लाया जाता है तो उसकी आँखों पर काली पट्टी बांध दी जाती है, ताकि लोग यहाँ का रास्ता पहचान ना पाए। ये जगह पूरी तरह से प्राइवेट है, यहाँ पर किसी तरह का कोई डिस्टर्बेंस नहीं है।

हेलीकॉप्टर से ले जाया जाता है इस आइलैंड पर-

इस आइलैंड पर जाने के लिए कोई वीसा या पासपोर्ट नहीं लगता है। कोई भी यहाँ पर आ सकता है. यहाँ आने के लिए कोई पब्लिक कन्वेंस या रास्ता नहीं है। आपको हेलिकॉप्टर से लेकर जाया जाता है, साथ ही आपकी आँखों पर काली पट्टी बांध दी जाती है ताकि आप इस रास्ते को पहचान नहीं पाए।

मजेदार है यहाँ का रहन-सहन-

आपको बता दें कि ये कोई सार्वजानिक जगह नहीं है, इसको पूरी तरह से गुप्त रखा गया है। यहाँ पर मेहमानों को प्राइवेट अपार्टमेंट दिया जाता है इस अपार्टमेन्ट में सभी लक्ज़री और आधुनिक सुविधाएँ होती है। यहाँ चारों समुन्दर है और कई खुबसुरत नज़ारे है। यहाँ पर किसी भी तरह की कोई मनाही नहीं है। आप जो चाहे कर सकते है और जिसके साथ चाहे उसके साथ अफेयर कर सकते है।

अफेयर आइलैंड

अगर आप भी उन लोगों में से है जो दूसरों से अफेयर को एंजॉय करते है तो आपका इस अफेयर आइलैंड में स्वागत है।

Don't Miss! random posts ..