ENG | HINDI

इन वजहों से लड़कों को भाती हैं छोटे कद की लडकियाँ

छोटे कद की लडकियाँ

छोटे कद की लडकियाँ प्यारी लगती हैं इसमें कोई शक नहीं.

ऐसा कौन नहीं होगा जो चाहेगा कि उसकी गर्लफ्रेंड क्यूट हो. इसके अलावा भी ऐसी ढ़ेरों वजहें हैं जिसके कारण लड़को को छोटे कद की लडकियाँ लुभाती हैं.

छोटे कद की लडकियाँ –

  1. क्यूटनेस के साथ केयर भी-

जो लड़कियां छोटे कद की होती हैं वो क्यूट तो होती ही हैं साथ में वे लंबी लड़कियों की तुलना में केयरिंग भी अधिक होती हैं. आपको कभी परेशान देख वह हर ऐसी कोशिश करने लगती है जिससे आपका मूड ठीक हो सके. जब अपकी क्यूट गर्लफ्रेंड आपका इतना केयर करती है तो आपका मूड खुद ही ठीक हो जाता है.

  1. मदद के साथ प्यार-

आपकी गर्लफ्रेंड कोई ऊंची चीज उतारना चाहती है पर पहुंच नहीं पा रही ऐसे में आप जब उसकी मदद करते हैं तो वह क्षण अपने आप ही रोमांटिक बन जाता है. दूसरी तरफ अगर किसी काम में आपकी छोटी कद की गर्लफ्रेंड आपकी मदद के लिए आए तो वह पल इतना क्यूट हो जाता है कि आप अपनी गर्लफ्रेंड को हग करने से खुद को रोक नहीं पाते.

  1. झप्पी जो धड़कनो की आवाज सुने-

आपकी गर्लफ्रेंड जब भी आपको झप्पी देती है तो उसका सर ठीक आपके सीने तक पहुंचता है. ऐसे में वह आपकी दिल की धड़कन को साफ-साफ सुन सकती है. लड़कों को यह पल बहुत ही प्यारा लगता है और वे चाहते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड बार-बार उनसे इस तरह गले मिले. उन्हें अपनी गर्लफ्रेंड द्वारा गले मिलते हुए उनकी कमर को पकड़ने से भी बहुत अच्छा महसूस हाता है.

  1. माथे को चूमना-

अगर गर्लफ्रेंड का कद छोटा होता है तो उसके माथे को चूमने में लड़कों को बेहद सहुलियत महसूस होती है. दूसरी तरप जब आपकी गर्लफ्रेंड अपनी एड़ी उचकाकर आपको किस करने की कोशिश करती है तो आप नहीं चाहते कि यह पल कभी भी खत्म हो.

  1. अपनी उम्र से कम दिखती हैं छोटे कद कि लड़किया-

छोटे कद की लडकियाँ अक्सर अपन उम्र से कम दिखती हैं. इनकी क्यूट हरकतें आपको बार-बार मुस्कराने की वजह देती हैं.

अक्सर छोटे कद की लडकियाँ प्यारी होने के साथ-साथ भावुक भी होतीं हैं इसलिए यद आपकी गर्लफ्रेंड भी शॉर्ट हाइट की है तो उसकी खूब केयर कीजिए और उसे प्यार दीजिए. अक्सर छोटे कद की लडकियाँ अधिक खर्चीली भी नहीं होती. वे सिर्फ आपका प्यार पाकर ही खुश रह सकती हैं.

Don't Miss! random posts ..