ENG | HINDI

अदनान सामी की शादियों के बारे में जानकार आप सोचेंगे कि इन्हें लडकियाँ मिलती कैसे है !

अदनान सामी

विश्व के बेस्ट प्यानो प्लेयर में से एक अदनान सामी को हम अच्छे सिंगर व म्यूजिक कंपोजर के तौर पर जानते हैं।

एक से एक हिट गाने देने वाले अदनान 35 म्यूजिक इंस्ट्रुमेंट्स बजा सकते हैं।

नाम, पैसा और शौहरत पाने वाले इस इंसान के पास यूं तो किसी चीज की कमी नहीं पर शायद सच्चा प्यार न मिल पाने के कारण इन्होंने एक नहीं चार शादियां कीं।

इसमें भी खास बात ये कि अपनी दूसरी पत्नी से इन्होंने दो बार शादी की थी।

1 – अपने से नौ साल बड़ी हिरोइन को दिया दिल

2 – मूल रूप से पाकिस्तान के अदनान सामी के दिल पर अपने जमाने की मशहूर पाकिस्तानी अदाकारा जेबा बख्तियार ने उसे समय दस्तक दी, जब ये म्यूजिक इंडस्ट्री के उभरते हुए सितारे थे। जेबा से अदनान ने 1993 में शादी की। हालांकि जेबा उनसे उम्र में नौ साल बड़ी थीं। दोनों का एक बेटा है जिसका नाम है अजान। लेकिन किस्मत में साथ रहना नहीं लिखा था इसलिए जेबा से इनका रिश्ता तीन साल में ही टूट गया।

3 – इसके बाद अदनान का दिल दुबई बेस्ड बिजनेसवुमन पर आ गया। इनका नाम था अरब सबा गलादरी। सवा पहले से ही शादीशुदा और दो बच्चों की मां भी थीं। इस शादी को अदनान ने हमेशा सीक्रेट रखा। इसका खुलासा तब हुआ जब अदनान ने 2004 में तलाक की बात सामने लाकर लोगों को चौंका दिया। लेकिन दोनों एक दूसरे से ज्यादा समय दूर नहीं रह पाए। दोनों ने 2007 में दोबारा एक दूसरे से शादी कर ली। हालांकि इसके बाद सवा ने अदनान के खिलाफ फैमिली कोर्ट में घरेलु हिंसा का केस दर्ज करवा दिया। 2009 में कोर्ट ने दोनों के तलाकनामे को कुबूल कर तलाक पर मुहर लगा दी।

4 – टूटे दिल का सहारा बनीं रोया – कोर्ट केस में फंसने के बाद अदनान बुरी तरह टूट गए। उस समय इनका सहारा बनीं अफगानिस्तान और जर्मनी से संबंध रखने वाली रोया, जो पेशे से टेली कॉम्यूनिकेशन इंडस्ट्री में हैं। 2010 में दोनों ने शादी कर ली।

खैर जीवन में इतने उतार चढ़ाव देखने के बाद हम यही आशा करते हैं कि अदनान अपनी जिंदगी में खुश रहें और ताजीवन अपनी पत्नी संग किए हर वादे को निभाएं।

Article Categories:
संगीत

Don't Miss! random posts ..