ENG | HINDI

आदित्य रॉय कपूर को है ये बीमारी इसलिए ज्यादा दिन नहीं टिक पाती कोई गर्लफ्रेंड !

आदित्य रॉय कपूर

आदित्य रॉय कपूर जब से बॉलीवुड में आए हैं तब से उनका नाम श्रद्धा कपूर से लेकर परिणीति चोपड़ा और न जाने कितनी अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया, लेकिन हर बार की तरह अंत में आदित्य अकेले ही रह गए।

अफेयर की इतनी अफवाहों के बाद भी आदित्य रॉय कपूर के सिंगल स्टेट्स के पीछे क्या कारण है?

आज हम आपको उसी के बारे में बता रहे हैं।

दरअसल आदित्य रॉय कपूर एक नंबर के आलसी और सोतू इंसान हैं। जब उनके पास काम नहीं होता तो वह अक्सर सोते रहते हैं और इस कारण किसी का फोन भी नहीं उठाते। उनकी इसी आदत के कारण उनकी कोई भी गर्लफ्रेंड ज्यादा दिन तक उनके साथ नहीं टिक पाती और उनका ब्रेकअप हो जाता है।

जब एक इंटरव्यू में परीणीति और आदित्य से पूछा गया था कि आखिर इतने साल होने के बाद भी वह सिंगल क्यों हैं तो आदित्य की पोल खोलते हुए परीणीति ने कहा था कि आदि आजतक सिंगल इसलिए है, क्योंकि वह इतना आलसी है कि यदि कोई उसे आज फोन करेगा तो वह दो दिन बाद उसके फोन का रिप्लाई करता है।

ऐसे में भला कैसे कोई लड़की उसकी गर्लफ्रेंड बन सकती है।

परी ने कहा कि गर्लफ्रेंड को बनाए रखने के लिए बॉयफ्रेंड को कई पापड़ बेलने पड़ते हैं, लेकिन आदित्य रॉय कपूर के साथ उल्टा है।

इसके लिए तो लड़कियां खुद पापड़ बेलती हैं ताकि वह अपने बिस्तर को छोड़कर उनके साथ समय बिताए। हालांकि कहा जाता है कि जब से आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर का ब्रेकअप हुआ तब से आदि कुछ बदल गए हैं और वह किसी दूसरी लड़की में दिलचस्पी भी नहीं लेते।

सूत्र बताते हैं कि आदित्य और श्रद्धा के रिश्ते टूटने की वजह श्रद्धा की मां थी।

वह नहीं चाहती थी कि उनकी बेटी अभी अपने करियर से ज्यादा किसी और चीज को तवज्जो दे और उनकी फैन फॉलोविंग कम हो जाए।