ENG | HINDI

कौन है बॉलीवुड की नई वैजंती माला !

वैजंती माला

बॉलीवुड को दोबारा वैजंती माला मिल गई हैं.

जी हां, उनके फिल्म आने वाली है. एक एक्शन मूवी से वो फिल्म में कमबैक कर रही हैं.

जी हां, हम आपको बता रहे हैं उस वैजंती माला की, जो आजकल धूम मचाए हुए हैं.

तो चलिए देखते हैं कि आख़िर कौन हैं वो, जिन्हें लोग वैजंती माला.

केरल में जन्मी ये इस हीरोइन को आप तमिल और हिंदी फिल्मों में काम करते हुए देखे होंगे. इतना ही नहीं कई कॉमर्शियल में भी ये अपनी मनमोहक अदा से सबको आकर्षित कर चुकी हैं. गेस कीजिए कि आख़िर कौन हो सकता है वो.

2008 में आई फिल्म 1920 क्या आपको याद है.

उसमें काम करने वाले दोनों हीरो-हीरोइन बिल्कुल नए थे. इसकी हीरोइन अदा शर्मा, जो कि फिल्म में आपको खूब डराईं, जल्द ही एक नई फिल्म में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म का नाम है कंमांडो 2. जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि ये फिल्म फुल टू एक्शन ड्रामा होगी.

कमांडो 2 से एक बार फिर आपके दिल की धड़कन बढ़ानेवाली अदा शर्मा ने ख़ुद ही कहा कि कमांडो 2 की शूटिंग के दौरान लोग उन्हें वैजंती माला कहकर बुलाते थे, ख़ासतौर पर फोटोग्राफर. तो एक बात तो सच है कि कैमरा कभी झूठ नहीं बोलता. अदा ने बताया, ‘मैं जब ‘कमांडो’ में काम कर रही थी तो मेरा इंट्रोडक्टरी सीन था जिसमें मैं इंडियन वियर मे हूं. जब हम लोग शूट कर रहे थे तो फिल्म के डीओपी ने मुझे देखते ही कहा कि मैं बिल्कुल वैजयंती माला जैसी दिखती हूं. मेरे पिता की फेवरेट ऐक्ट्रेस रही हैं वैजयंती माला.’

वो आगे बताती हैं, ‘वैजयंती माला की मैंने सारी फिल्में देखी हैं. लेकिन जब मैं कथक सीख रही थी तो मेरे गुरुजी ने कहा था कि ‘ज्वेल थीफ’ का गाना ‘होठों में ऐसी बात’ गाना जरूर देखना क्योंकि उसमें वैजयंती माला ने बहुत सुंदर डांस किया है. वो गोल नहीं घूमी वो एक ही शॉट में डांस कर रही हैं.

अब अगर लोग ऐसा कह रहे हैं और कैमरा ऐसा कह रहा है, तो सही ही कह रहा होगा. चलिए हम आपको दिखाते हैं अदा शर्मा की कुछ ऐसी फोटोज़ जिसमें वो सच में वैजंतकी माला की तरह लग रही हैं.

वैजंती माला

वैजंती माला

वैजंती माला

वैजंती माला

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..