ENG | HINDI

इसलिए बॉलीवुड की इन हीरोइनों ने बिताई थी जेल मे रात !

हीरोइनों ने बितायी जेल मे रात

हीरोइनों ने बितायी जेल मे रात – अक्सर लोग फिल्मी स्टार को भगवान का रूप कहते हैं।

ऐसे में कई लोग स्टार्स की पूजा अर्चना भी करते हैं। हालांकि फिल्मों में सज्जन का किरदार निभाने वाले एक्टर, असल जिन्दगी में उस कदर सज्जन नहीं होते हैं। क्योंकि वे एक्टर भी फिल्मों में अपना कार्य ही करते हैं। जो वास्तविक जिन्दगी में एक आम इंसान ही है।

यदि याद हो, बॉलीवुड के बड़े अभिनेता जैसे सलमान खान, संजयदत्त, फरदीन खान जैसे स्टार्स ने गलत कार्य कर जेल में कई रातें काटी थी। लेकिन इन एक्टर के अलावा बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारों ने भी कई रातें जेल में बितायी हैं।

हाल ही में बैंक धोखाधड़ी के मामले में एक्ट्रेस अल्का कौशल को जेल भेजा गया है। अल्का कौशल की तरह ही बॉलीवुड की ये हीरोइनों ने बितायी जेल मे रात बिता चुकी हैं।

हीरोइनों ने बितायी जेल मे रात

1 – सोनाली बेंद्रे

अपने समय की टॉप एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को धार्मिक भावना आहत करने के जुर्म में सज़ा हुई थी। जुर्म के मुताबिक सोनाली बेंद्रे ने पीले रंग के कपड़े पहने थे जिसमें ओम नम् शिवाय लिखा था। इस कपड़े के लिए सोनाली के साथ उनके ड्रेस डिजाइनर को भी जेल हुई थी।

हीरोइनों ने बितायी जेल मे रात

2 – श्वेता बसु प्रसाद

पहले टी.वी में बच्ची का रोल फिर, कोई मिल गया में इकबाल का रोल निभाने वाली श्वेता बसु प्रसाद को सैक्स रैक्ट में साझेदारी के लिए गिरफ्तार किया गया था। यह मामला 2014 का है जब श्वेता को हैदराबाद पुलिस ने पकड़ा था। श्वेता को इस जुर्म के लिए कई महीनों तक जेल में रखा गया था। मगर अब यह स्टारप्लस के सीरियल में अभिनय निभा रही हैं।

हीरोइनों ने बितायी जेल मे रात

2 – मोनिका बेदी

गैंगस्टर अबू सलेम की लवर मोनिका बेदी को गलत दस्तावेजों के आरोप में जेल में रातें बितानी पड़ी थी। मोनिका, अबू सलेम के साथ शादी कर पुर्तगाल भाग गई थी। वहां पर मोनिका ने झूठे दस्तावेज बनाए, मगर पुर्तगाल पुलिस ने मोनिका को अरेस्ट कर लिया था। इसके बाद उन्हें तकरीबन 2 साल की जेल हुई थी।

हीरोइनों ने बितायी जेल मे रात

4 – ममता कुलकर्णी

कई वर्ष पूर्व 90 के दशक की अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को अपने पार्टनर के साथ ड्रग रैकेट चलाने के आरोप में धरा गया था। इस जुर्म के आरोप में ममता को जेल हुई थी।

हीरोइनों ने बितायी जेल मे रात

इन  हीरोइनों ने बितायी जेल मे रात – बहरहाल, कानून सभी के लिए समान है चाहे एक्ट्रेस हो या आम व्यक्ति। जो जुर्म करता है उसको सजा के तौर पर सलाखों के पीछे जाना ही होता है ।