ENG | HINDI

बॉलीवुड हीरोइन्स जिनको पसंद आये सेकंड हैण्ड हसबैंड !

सेकंड हैण्ड हसबैंड

सेकेंड हैंड जवानी…

ये गाना बॉलीवुड में काफी चला. इस गाने की तर्ज पर ही बॉलीवुड की हीरोइनें भी अपनी लाइफ किसी फ्रेश हसबैंड की बजाय सेकंड हैंड हसबैंड के साथ बिताना ज़्यादा उचित समझती हैं.

ये कोई पहली बार नहीं है. बीते ज़माने की हीरोइनें भी सेकंड हैण्ड हसबैंड को पसंद करती थी – शादी किसी शादीशुदा मर्द से ही करती थीं.

सेकंड हैण्ड हसबैंड – 

1 – जया प्रदा

साउथ की हीरोइन जया प्रदा सिर्फ़ साउथ की फिल्मों में ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की भी बेहतरीन अदाकारा थीं. फिलहाल वो राजनीति में हैं. बॉलीवुड की इस हीरोइन का दिल एक ऐसे शख़्स के लिए धड़का, जो पहले से ही शादीशुदा था और जिसके 3 बच्चे भी थे. जी हां, जया प्रदा ने प्रोड्यूसर श्रीकांत नहाता के साथ शादी कीं, जो पहले से ही शादीशुदा थे.

बॉलीवुड हीरोइन्स जिनको पसंद आये सेकंड हैण्ड हसबैंड

2 – श्रीदेवी

बला की ख़ूबसूरत श्रीदेवी वैसे को परदे पर अनिल कपूर के साथ जंचती थीं, लेकिन रियल लाइफ में वो बोनी कपूर को अपना बसबैंड चुनना ज़्यादा उचित समझीं. बोनी कपूर फिल्म प्रोड्यूसर हैं. उस समय भी श्रीदेवी को लेकर उन्होंने कई हिट फिल्में बनाईं. हिट फिल्मों के साथ ही श्रीदेवी का दिल इस सेकेंड हैंड हसबैंड पर आ गया. बोनी कपूर के दो बच्चे थे.

बॉलीवुड हीरोइन्स जिनको पसंद आये सेकंड हैण्ड हसबैंड

3 – हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी का दिल भी एक सैकेंड हैंड हसबैंड पर ही आया. ध्रमेंद्र के साथ फिल्में करते-करते कब हेमा का दिल धर्मेंद्र पर आ गया पता ही नहीं चला. हेमा चाहतीं, तो उनके लिए कई फ्रेश दिल धड़कने को तैयार थे, लेकिन हेमा की पसंद तो धर्मेंद्र ही थे.

बॉलीवुड हीरोइन्स जिनको पसंद आये सेकंड हैण्ड हसबैंड

4 – करीना कपूर ख़ान

बेबो मैं बेबो…दिल मेंरा ले लो…. ये गाना भी कुछ ज़्यादा ही हिट था. बॉलीवुड का ये गाना बेबो यानी करीना कपूर पर ही फिल्माया गया था. पहले करीना शाहिद से प्यार करके एक फ्रेश जोड़ी बनाने वाली थीं, लेकिन बीच में ही टशन में आए सैफ़ अली खा़न. बॉलीवुड के इस सेकंड हैंड हसबैंड ने करीना का दिल कुछ इस तरह से जीता की बेबो उन्हें अपना दिल ही दे बैंठीं. सैफ़ को पहली बीबी से 2 बच्चे हैं.

बॉलीवुड हीरोइन्स जिनको पसंद आये सेकंड हैण्ड हसबैंड

5 – बिद्या बालन

डर्टी फिक्चर जैसी बोल्ड फिल्में करने वाली विद्या बालन के जिसिज़न भी काफी बोल्ड होते हैं. लाइफ पार्टर के तौर पर उन्होंने बॉलीवुड के प्रोड्यूसर सिध्दार्थ रॉय कपूर को चुना. हम आपको बता दें कि सिध्दार्थ भ पहले से ही शादीशुदा थे.

बॉलीवुड हीरोइन्स जिनको पसंद आये सेकंड हैण्ड हसबैंड

इन अभिनेत्रियों ने सेकंड हैण्ड हसबैंड पसंद किये है – जिन्हें परदे पर देखकर करोड़ों दिलों की धड़कन बढ़ जाती है, उन हीरोइनों को अक्सर सेकंड हैण्ड हसबैंड ही क्यों भाते हैं.

ये एक बड़ा सवाल है, जो आजतक सुलझ नहीं पाया है.

Don't Miss! random posts ..