ENG | HINDI

ये टॉप की अभिनेत्रियाँ जो कभी नहीं खाती नॉनवेज !

अभिनेत्रियाँ जो शाकाहारी है

अभिनेत्रियाँ जो शाकाहारी है – अक्सर लोग एक्ट्रेस के हर तरह के शौक के बारे में जानना चाहते हैं।

जिसमें एक प्रश्न कॉमन रहता है कि उनके फेवरेट एक्ट्रेस क्या खाती हैं जो वो बेहद आकर्षक दिखती है। हालांकि एक्ट्रेस के सुडौल शरीर को लोग उनका नॉनवेज फूड लव मानते हैं।

लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में टॉप की एक्ट्रेस नॉनवेज नहीं खाती है।

जी हां उन्हें नॉन वेज खाना पसंद नहीं बल्कि वो वेज फूड को अधिक खाती हैं। क्योंकि उन्हें वेज से पोषण तत्व अधिक मिलते हैं। हालांकि कई एक्ट्रेस पेटा संस्था से जुड़े होने की वजह से भी नॉनवेज नहीं खाती हैं।

अभिनेत्रियाँ जो शाकाहारी है –

1 – जैकलिन फर्नांडीस

जैकलिन फर्नांडीस ब्राउन राइस, तिल और ग्रीन सलाद खाती है। उन्हें अलग-अलग तरह के सूप पीना भी पसंद है। इनकी आकर्षक त्वचा की बात करें तो यह तैलीय चीजों से परहेज रखती है। जैकलीन पशुओं के अधिकारों की पेटा संस्था से भी जुड़ी है।

अभिनेत्रियाँ जो शाकाहारी है

2 – अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को खाने में दही, फलाहार सब्जियां और पनीर पसंद है। वह सुडौल शरीर के लिए प्रतिदिन प्रोटीन शेक पीती है। साथ ही अभिनेत्री खुद तो शाकाहारी हैं ही मगर वह अपने पालतू कुत्ते को मीट देती है।

अभिनेत्रियाँ जो शाकाहारी है

3 – कंगना रनौट

टॉप एक्ट्रेस कंगना रनौट को वेज पुलाव ज्यादा खाना पसंद है, उन्हं सैंडविच और ग्रिल्ड वेजिटेबल खाना अच्छा लगता है। इसके अलावा वह चाट खाने की भी शौकीन है।

अभिनेत्रियाँ जो शाकाहारी है

4 – करीना कपूर

करीना कपूर खान को नारियल के साथ गुड़ और बाजरे की रोटी खाना अच्छा लगता है। उन्हें तिल के लड्डू भी बेहद पसंद है। और वह चावल और दही खाने की शौकीन है।

अभिनेत्रियाँ जो शाकाहारी है

5 – सोनम कपूर

ग्लैमर सोनम कपूर अपनी खूबसूरती का राज शाकाहारी खाने को मानती हैं। साथ ही यह एक्ट्रसे पशु अधिकारों की पेटा संस्था से भी जुड़ी हैं।

अभिनेत्रियाँ जो शाकाहारी है

ये है वो अभिनेत्रियाँ जो शाकाहारी है – आप बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की खुबसूरती के पीछे कारण जान ही गए हैं। तो फिर कब शाकाहारी बन रहे हैं।