ENG | HINDI

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं बॉलीवुड की ये हसीनायें !

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट

फिल्‍मी दुनिया में बड़ी आसानी से रिश्‍ते बनते और बिगड़ते हैं।

बॉलीवुड की ऐसी कई हसीनाएं हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्‍नेंट हो गईं थी और फिर इस सच को छिपाने के लिए उन्‍हें जल्‍दबाज़ी में शादी करनी पड़ी।

आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही हसीनाओं के बारे में बताएंगें जो अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं।

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट –

1 – श्रीदेवी

फिल्‍मों में काम करते-करते श्रीदेवी को निर्माता बोनी कपूर से प्‍यार हो गया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक शादी की घोषणा से पहले वह सात महीने से प्रेग्‍नेंट थीं। इसके बाद बोनी कपूर और श्रीदेवी ने आनन-फानन में शादी की थी।

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट

2 – नीना गुप्‍ता

बॉलीवुड से लेकर देश के हर कोने में नीना गुप्‍ता और किक्रेटर विवियन रिचर्डस के प्रेम के चर्चे थे। कई सालों तक लिव इन में रहने के बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया लेकिन नीना ने इस रिश्‍ते से जन्‍मी अपनी बेटी मसाबा को अकेले पालने का फैसला किया।

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट

3 – अमृता अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा भी शादी से पहले प्रेग्‍नेंट हो गईं थीं। बाद में उन्‍होंने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड शकील लडाक से शादी की।

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट

4 – महिमा चौधरी

कुछ समय पहले ही महिमा का अपने पति से तलाक हुआ है। खबरों की मानें तो महिमा शादी से पहले ही प्रेग्‍नेंट हो गई थीं। उनके पति बॉबी पहले से ही शादीशुदा थे।

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट

ये है वो हस्तियाँ जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी – बॉलीवुड के रिश्‍ते भी बड़े अजीब और कच्‍चे हैं। फिल्‍मी हस्तियों को अकसर अपने रिलेशनशिप बदलते देखा गया है। चकाचौंध से भरी इस दुनिया में बहुत ही कम लोग ऐसे हैं जो अपनी शादी को सक्‍सेसफुल बना पाएं हैं। इस लिस्‍ट में शाहरुख खान और अमिताभ का नाम सबसे ऊपर आता है। बॉलीवुड में लिव इन में रहना आम बात है और इसी का नतीजा है कि शादी से पहले ही ये एक्‍ट्रेसेस प्रेग्‍नेंट हो गईं।