ENG | HINDI

जानिए किस प्रोफेशन से जुड़ी हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों की ये मदर्स !

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की माँ के प्रोफेशन

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की माँ के प्रोफेशन – बॉलीवुड अभिनेत्रियों की जिंदगी से जुड़ी हर बात उनके फैंन्स जानते हैं लेकिन उनकी फैमिली के बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं.

बात करें बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरत मांओं की तो वो भले ही अपने बेटियों की तरह फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आती हैं लेकिन वो किसी ना किसी प्रोफेशन से जरूर जुड़ी हुई हैं.

इसी कड़ी में चलिए हम आपको मिलवाते हैं आपकी चहीती अभिनेत्रियों और उनकी मदर्स से और बताते हैं बॉलीवुड अभिनेत्रियों की माँ के प्रोफेशन –

बॉलीवुड अभिनेत्रियों की माँ के प्रोफेशन

1- ऐश्वर्या राय

पूर्व विश्व सुंदरी व अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की तरह उनकी मां वृंदा राय भी बेहद खूबसूरत हैं. वो ग्लैमर की दुनिया से भले ही दूर रहती हैं लेकिन बतौर स्क्रिप्ट राइटर काम करने का उनका ये सिलसालि बदस्तूर जारी है.

2- रानी मुखर्जी

बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम करनेवाली अभिनेत्री रानी मुखर्जी की मां कृष्णा मुखर्जी भी ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़ी हैं. रानी की मां एक प्लेबैक सिंगर हैं.

3- दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की क्यूट एंड ब्यूटीफूल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की मां उज्जवला पादुकोण के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं. मां होने के साथ-साथ उज्जवला एक ट्रैवल कंसलटेंट भी हैं.

4- प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरनेवाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा फिल्मी दुनिया से दूर रहकर बतौर फिजिशियन काम कर रही हैं.

5- कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बॉर्बी डॉल कैटरीना कैफ की मां सुजैन टरकोटे भी उनकी तरह बेहद खूबसूरत हैं. कैट की मां फिल्मी दुनिया से दूर लॉयर और चैरिटी वर्कर के तौर पर जानी जाती हैं.

6- जैकलीन फर्नांडिस

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अपनी मां किम फर्नांडिस के बेहद करीब हैं. हालांकि ये बहुत कम लोग ही जानते हैं कि किम फर्नांडिस एक एयरहोस्टेस रही हैं.

7इलियाना डिक्रूज

खूबसूरत अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं. आपको बता दें कि इलियाना की मां समीरा डिक्रूज पेशे से एक होटल मैनेजर हैं.

8 सुष्मिता सेन

पूर्व मिस यूनिवर्स और अभिनेत्री सुष्मिता सेन की मां शुभा सेन ज्वैलरी की दुनिया में अपनी एक खास पहचान रखती हैं वो सालों से बतौर ज्वेलरी डिजाइनर काम कर रही हैं.

9कंगना रनोट

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है लेकिन उनकी मां इन सबसे दूर एक स्कूल टीचर के तौर पर बच्चों को पढ़ाती रही हैं.

10 सोनम कपूर

बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश डीवा सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर भी काफी स्टाइलिश हैं. पेशे से सोनम की मां एक ज्वैलरी व इंटीरियर डिज़ाइनर हैं.

ये है बॉलीवुड अभिनेत्रियों की माँ के प्रोफेशन – बहरहाल बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की मदर्स भले ही इस ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं लेकिन वो अपने-अपने प्रोफेशन में खास मुकाम रखती हैं.