ENG | HINDI

इन तीन अभिनेत्रियों ने अपना लुक बदल फैंन को दिया था 440 वॉट का झटका

अभिनेत्रियों का लुक

अभिनेत्रियों का लुक – बॉलीवुड में एक्ट्रेस अपने लुक और स्टाइल के कारण ज्यादा पहचानी जाती है।

यहां बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जिन्हें सालो काम नहीं मिलता लेकिन अपनी लाइफस्टाइल के कारण वायरल रहती है। इन एक्ट्रेस को न केवल अपना स्टाइल मेंटेन करना होता है बल्कि उन्हें अपने फिगर को भी मेंटेन करके रखना पड़ता है। इसके बावजूद बॉलीवुड में ऐसी तीन अभिनेत्रियों का लुक बदला देख फेंस भी चौंक गये थे ।

१ – एश्वर्या राय-

एश्वर्या राय बॉलीवुड में ऐसी अभिनेत्री है जिसके पीछे बड़े बड़े स्टार तक पागल रह चुके हैं। एश्वर्या को लेकर सलमान खान का दिवानापन कौन नहीं जानता। खूबसूरती की मूरत एश्वर्या ने प्रेगनेंसी के बाद अपने फैन को झटका दिया। प्रेगनेंसी के बाद उनकी जो तस्वीरें मीडिया में आई उसे देखकर सबसे होश उड़ गए। प्रेगनेंसी के बाद उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था जिससे वो अनफिट हो गई थी लेकिन उन्होंने बहुत जल्द ही अपने पुराने फिगर को मेंटेन कर लिया।

२ – महिमा चौधरी-

शाहरुख खान की फिल्म ‘परदेश’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाली महिला चौधरी ने भी अपने फिगर में बदलाव कर सबको चौंका दिया था। महिला की एक फोटो काफी वायरल हुई जिसे देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि यह महिमा चौधरी ही है। महिला ने अपनी पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों पर राज करना शुरु कर दिया था। महिला को देखकर आपको माधुरी दीक्षित की याद जरुर आ जाएगी।

3 – शिल्पा शिरोडकर-

अपने समय की सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाली शिल्पा जब लम्बे समय के बाद किसी इवेंट में पहुंची तो लोग उसे पहचान नहीं पा रहे थे। उनका फिगर इतना बदल गया था कि सब देख हैरान रह गए। शिल्पा शिरोडकर ने वेबफा सनम, खुदा गवाह जैसे सुपरहिट फिल्में की हैं।

अभिनेत्रियों का लुक – ये वो तीन अभिनेत्रियां है जो कुछ समय मीडिया से गायब हो गई लेकिन जब नजर आई तो सबकी नजरें टकटकी लगाए इन्हें देखती ही रह गई। आखिर इन्होंने ऐसा झटका जो दिया था।