ENG | HINDI

जबरदस्त अंग प्रदर्शन के बाद भी नहीं चला इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों का कैरियर !

फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन

हमारे देश में फिल्मों को लेकर लोगो में इतना जूनून रहता है कि हर साल हजारों युवा अभिनेता-अभिनेत्रियाँ बनने सपनों के शहर मुंबई आते है, लेकिन हर किसी को सफलता मिले ये जरूरी तो नही है।

ऐसे में कई बार कुछ लोग फिल्मों में सफलता पाने के लिए शॉर्टकट तरीका भी अपनाते है।

खासकर लड़कियां के बारे में कहा जाता है कि कई सारी एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन किया।

लेकिन प्रतिभा नही होने के कारण आगे चलकर ये एक्ट्रेस अपने कैरियर में कुछ खास नही कर पाई।

आज हम आपको कुछ ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन किया, लेकिन फिर भी उनका कैरियर नहीं चला-

फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन – 

1.  तनुश्री दत्ता-

तनुश्री दत्ता ने अपनी पहली फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ में अपना बोल्ड अंदाज दिखाया था। हालाँकि जैसे तैसे इनके कम कपड़ो की वजह से ये फिल्म चल गई लेकिन आगे तनु की कोई भी खास कमाल नही दिखा पाई। अब तो ये आलम है कि कई सालों से इनको किसी भी फिल्म में देखा ही नही गया है।

2.  मल्लिका शेहरावत-

‘मर्डर’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली मल्लिका ने अपने जबरदस्त अंग प्रदर्शन की वजह से हॉलीवुड तक की फिल्मो में काम किया। लेकिन कहा जा सकता है की इनका कैरियर भी इनकी फिल्मो की तरह फ्लॉप ही रहा है। अब कोई भी इन्हे लीड रोल में कास्ट नही करता है।

फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन

3.  नंदना सेन-

नंदना सेन भी फिल्मो में फ्लॉप ही रही है, हालाँकि ‘रंग रसिया’ जैसी फिल्म में इनके जबरदस्त अंग देखने के बाद भी दर्शकों ने इनको ख़ारिज कर दिया।

फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन

4.  सेलिना जेटली-

सेलिना जेटली का नाम भी उन एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है जो अंग प्रदर्शन का सहारा लेकर बॉलीवुड में आई थी। लेकिन इसके बावजूद फ़िल्मी दुनिया में कोई खास पहचान नहीं बना पाई।

फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन

5.  समीरा रेड्डी-

समीरा को ज्यादा लोग नहीं जानते है, क्योंकि इनका कैरियर भी ज्यादा लंबा नहीं चला। हालाँकि इन्होने भी अपनी फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन किया था, लेकिन फिर भी इनका कैरियर ज्यादा नही चला और अब तो समीरा फिल्मों में नजर भी नही आती है।

फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन

6.  उदिता गोस्वामी-

उदिता बॉलीवुड में कब आई और कब चली गई किसी को पता ही नहीं चला। हालाँकि उदिता ने भी अपनी फिल्मों में जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे, लेकिन इनका कैरियर भी ऊँची उड़ान नहीं भर पाया और ये फिल्मो से गायब ही हो गई।

फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन

7.  नेहा धूपिया-

कभी ‘क़यामत’ जैसी हिट फिल्म से नेहा ने बॉलीवुड में एंट्री ली थी, हालाँकि ‘जुली’ और ‘शीशा’ जैसी फिल्मो में नेहा का बोल्ड अंदाज़ देखने को मिला। लेकिन इनका कैरियर भी बिना उड़ान भरे एक ही जगह पर रह गया, अब कोई भी इन्हें लीड रोल में कास्ट नहीं करता है।

 फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन

8.  राखी सावंत-

बॉलीवुड की सबसे विवादित एक्ट्रेस अगर कोई है तो वो राखी सावंत। क्योंकि ये जब भी कुछ बोलती है तो ऐसा बोलती है कि सबकी बोलती बंद हो जाती है। राखी ने भी अपनी फ़िल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन का सहारा लिया। लेकिन इनका कैरियर भी अब मीडिया में उल्टा सीधा बोलने से लेकर आइटम नम्बर तक ही सिमट कर रह गया है।

फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन

9.पूनम पाण्डेय-

सोशल मीडिया पर अपने फेंस की डिमांड पूरी करने वाली पूनम भी बॉलीवुड में कुछ खास नहीं कर पाई है। हालाँकि पूनम ने अपने हुस्न का जलवा भी दिखाया लेकिन एक्टिंग का जलवा नहीं दिखा पाई और इनका कैरियर भी इनके हुस्न के भरोसे ही है।

फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन

ये थी वो अभिनेत्रियाँ जिन्होने अपनी फिल्मों में जबरदस्त अंग प्रदर्शन का सहारा लिया, लेकिन फिर भी वे अपने कैरियर में कुछ खास नही कर पाई।

Don't Miss! random posts ..