ENG | HINDI

बॉलीवुड की यह बोल्ड एक्ट्रेस है इतनी निकम्मी कि उसे घर में साफ-सफाई करने से आती है घिन्न !

अभिनेत्री जिसे घर की सफाई करना पसंद नहीं

अभिनेत्री जिसे घर की सफाई करना पसंद नहीं – वैसे तो फिल्मों में आपने बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को एक संस्कारी बेटी और बहू का किरदार निभाते हुए देखा ही होगा, जो घर-परिवार के सदस्यों का ख्याल रखने के साथ ही घर के काम-काज का सारा जिम्मा अपने कंधों पर उठा लेती है.

लेकिन क्या असल जिंदगी में भी ये अभिनेत्रियां अपने घर के कामकाज को उतना ही दिल लगाकर करती हैं जैसे कि वो फिल्मों में दिखाती हैं.

शायद ही कोई अभिनेत्री अपनी रियल लाइफ में घर के कामकाज खुद करती होगी क्योंकि उनके घर में खाना पकाने से लेकर घर की साफ-सफाई के लिए नौकर और नौकरानी जो मौजूद होते हैं.

आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री जिसे घर की सफाई करना पसंद नहीं – एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अपना घर तो साफ-सुथरा चाहिए लेकिन उसे खुद घर की साफ-सफाई करने में  घिन्न आती है.

अभिनेत्री जिसे घर की सफाई करना पसंद नहीं –

घर के कामकाज में नहीं लगता नेहा धूपिया का मन

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने कई फिल्मों में काम किया है और 37 साल की उम्र में भी नेहा काफी हॉट और ग्लैमरस नजर आती हैं. नेहा फिल्मों में हर तरह के किरदार भले ही पूरे जी जान से निभाती हैं लेकिन असल जिंदगी में वो अपनी रील लाइफ से कुछ अलग ही हैं.

हाल ही में नेहा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फैंन्स के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ बातें शेयर की. नेहा के मुताबिक घर और उसके आसपास का साफ-सुथरा खूशबूदार माहौल उनके मन को मोहित करता है. लेकिन नेहा को खुद घर की साफ-सफाई करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है.

नेहा की मानें तो वो मुंबई में अकेले रहती हैं ऐसे में पूरे घर की साफ-सफाई का जिम्मा उनके कंधों पर होता है बावजूद इसके उन्हें घर की साफ-सफाई करना किसी आफत से कम नहीं लगती है. हालांकि नेहा को घर में गंदगी और घर के अंदर किसी भी तरह की बदबू पसंद नहीं है.

नेहा का कहना है कि उनकी किचन खुली हुई है और धीरे-धीरे घर में बने खाने की खूशबू पूरे डायनिंग और लिविंग रुम तक पहुंच जाती है जो उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं है.

ये है वो अभिनेत्री जिसे घर की सफाई करना पसंद नहीं – भले ही नेहा को घर में किसी तरह की गंदगी और बदबू पसंद नहीं है लेकिन उन्हें साफ-सफाई करना भी तो पसंद नहीं है इसलिए शायद उनके घर की साफ-सफाई का पूरा जिम्मा उनके घर में काम करनेवाले नौकर या नौकरानी पर ही होता होगा.