ENG | HINDI

इस एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट के वेटर से ही कर दी ‘सेक्स’ की डिमांड !

रिया सेन

बॉलीवुड की हॉट एक्‍ट्रेस मानी जाने वाली रिया सेन ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया जिसे लेकर वो सुर्खियों में आ गईं हैं।

दरअसल हाल ही में रिया मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित एक रेस्‍टोरेंट में अपने दोस्‍तों के साथ पहुंची थीं। रिया यहां लंच करने आई थीं लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ जो शायद वो कभी भूल नहीं पाएंगीं।

इस रेस्‍टोरेंट की एक बहुत फेमस नॉटी कॉकटेल का नाम है ‘सेक्‍स ऑन द बीच’ जो खासतौर पर मेहमानों की रिक्‍वेस्‍ट पर ही बनाई जाती है।

हालांकि इस समय रिया को कॉकटेल नहीं पीनी थी बल्कि वो तो अंडे से बनी कोई डिश खाना चाहती थी। इसी दौरान दिलचस्‍प बात ये रही कि रेस्‍टोरेंट की तरफ से उन्‍हें एक डिश ‘एग्‍स ऑन द बीच’ ऑफर की गई।

जब रिया मैन्‍यू देख रहीं थी तो उस समय वो अपने दोस्‍तों के साथ बातों में भी काफी मशगूल थीं और काफी थकी हुई भी लग रहीं थीं। तभी वहां खड़े वेटर ने रिया से उनके ऑर्डर के लिए पूछा।

तब अचानक से वेटर को रिप्‍लाई करते हुए रिया बोली Could I have some Sex Please. रिया के मुंह से ये शब्‍द सुनकर वेटर वहीं खड़ा-खड़ा शर्म से पानी हो गया। इतने में ही रिया को ये अहसास हो गया कि उनके मुंह से ये क्‍या बात निकल गई। इसके बाद रिया ने अपनी गलती सुधारते हुए वेटर से कहा – Could I have some Eggs Please. अब रिया की इस गलती पर वेटर तो नहीं हंसा लेकिन रिया जरूर ठहाके मारकर हंसने लगीं।

हॉट एंड सेक्‍सी रिया सेन, मुनमुन सेन की बेटी हैं और रिया की बहन रीमी सेन भी कई बॉलीवुड फिल्‍मों में आ चुकी हैं।

रिया सेन कई फिल्‍मों और शोज़ में काम कर चुकी हैं। इससे पहले रिया सेन अपने एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड अश्मित पटेल के साथ एक एमएमएस के लीक होने पर चर्चा में आ चुकी हैं। अश्मित और रिया का ये सेक्‍स एमएमएस काफी सुर्खियां बटोर चुका है। हालांकि इसके बाद इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

हाल ही में रिया सेन ने कॉन्‍ट्रोवर्शियल मर्डर केस पर बनी फिल्‍म ‘डार्क चॉकलेट’ में शीना वोरा का किरदार निभाया था।

Article Categories:
बॉलीवुड