ENG | HINDI

इन अभिनेताओं ने अपने घर की नौकरानी को अपनी हवस का शिकार बनाया था !

हवस का शिकार

बॉलीवुडी इंडस्ट्री में काम करनेवाले कई सितारों को एक ओर जहां नाम, शोहरत और बेशुमार दौलत मिली.

तो वहीं कई ऐसे सितारे भी हैं जिनपर कास्टिंग काउच, फिल्मों में काम दिलाने के बहाने रेप करने जैसे गंभीर आरोप भी लगे.

बॉलीवुड की चकाचौंध भरी दुनिया में कब क्या हो जाए, ये कोई नहीं जानता. एक पल में अगर कोई बड़ा स्टार बन जाता है तो दूसरे ही पल में किसी न किसी वजह से वो अपनी शोहरत को गवां भी बैठता है.

खैर सितारों के साथ अक्सर कोई न कोई विवाद तो जुड़ा ही रहता है, लेकिन क्या ये मुमकिन है कि कोई अभिनेता अपने घर में काम करनेवाली नौकरानी पर गंदी निगाह रखे और अपनी काम वासना को शांत करने के लिए उसे अपनी हवस का शिकार ही बना ले.

तो आइए हम आपको बॉलीवुड के उन अभिनेताओं से मिलवाते हैं, जिन्होंने घर की नौकरानी को अपनी हवस का शिकार बनाया.

actors

हवस का शिकार – 

1 – शाइनी आहूजा

बॉलीवुड अभिनेता शाइनी आहूजा का करियर ग्राफ फिल्म ‘गैंगस्टर’ से काफी तेज़ी से बढ़ने लगा था. लेकिन लगता है अपनी कामयाबी के नशे में धुत होकर शाइनी अपनी मर्यादा को ही भूल गए थे.

शाइनी आहूजा पर अपनी नौकरानी के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा था, जिसकी वजह से पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया. शाइनी पर लगे आरोप से पूरा देश और फिल्म जगत भी हैरान रह गया था.

पूरे तीन महीने तक इस मामले की तहकीकात करने के बाद शाइनी को सात साल जेल की सजा सुनाई गई और 3000 रूपए का जुर्माना भी लगा. नौकरानी के साथ इस कुकर्म की घटना से शाइनी का फिल्मी करियर लगभग खत्म सा हो गया.

shiny

2 – आदित्य पंचोली

बॉलीवुड अभिनेता आदित्य पंचोली पर भी अपनी नौकरानी के साथ रेप करने का आरोप लगा था. अपनी नौकरानी के अलावा आदित्य पर उनकी पूर्व प्रेमिका पूजा बेदी की नौकरानी के साथ भी रेप करने का आरोप लग चुका है.

इस अभिनेता के हवस का खेल यही खत्म नहीं हुआ. खबरें तो ऐसी भी थी कि उन्होंने अपनी 15 साल की नौकरानी को फिल्मों में चान्स दिलाने के बहाने उसको हवस का शिकार बनाया था.

aaditya

3 – ओमपुरी

पर्दे पर अभिनेता ओम पुरी के अभिनय की तो हर कोई सराहना करता है, लेकिन उनकी निज़ी ज़िंदगी हमेशा विवादों से घिरी ही रही.

ओमपुरी की पत्‍नी ने ओम पुरी पर एक किताब लिखी जिसमें खुलासा किया था कि ओमपुरी ने नौकरानी के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. इस किताब के मुताबिक जब ओमपुरी 14 साल के थे, तब उन्हें अपने मामा के घर काम करने वाली 55 साल की नौकरानी से प्‍यार हो गया था.

om_puri

फिल्मी पर्दे पर अपने अभिनय के ज़रिए दर्शकों के दिलों पर राज करनेवाले कई बेहतरीन अभिनेताओं को लोग अपना आइडियल भी मानते हैं, लेकिन इन सितारों के चेहरे के पीछे छुपी हैवानियत लोग कहां जान पाते हैं.

Article Categories:
बॉलीवुड