ENG | HINDI

ये है वो 6 कलाकार जिन्हों ने हनुमान का रोल बखूबी निभाया और पोप्युलर हुए !

कलाकार जो हनुमान के रोल में पोप्युलर हुए

कलाकार जो हनुमान के रोल में पोप्युलर हुए – छोटे पर्दे पर धार्मिक धारावाहिक काफी प्रचलित होते हैं, क्योंकि सच्चाई की घटना पर आधारित इन धारावाहिकों को लोग देखना काफी पसंद करते हैं. इनमें भगवान का रोल प्ले करने वाले कलाकारों को भी लोग काफी पसंद करते हैं.

यहां तक कि उस रूप में उस कलाकार को लोग पूजने तक लगते हैं, क्योंकि उस कलाकार में दर्शक भगवान के साक्षात रूप का दर्शन करते हैं. इंडस्ट्री में ऐसे कई कलाकार हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरत अदाकारी से लोगों का मन मोह लिया और दर्शकों के दिलों पर राज करने लगे.

जैसे राम के रूप में अरुण गोविल और हनुमान के रूप में दारा सिंह सबसे ज्यादा लोकप्रिय हुए. इसी तरह कई कलाकारों ने अपनी अलग पहचान बनाई.

आज हम देखेंगे वो कलाकार जो हनुमान के रोल में पोप्युलर हुए – जिन्होंने हनुमान के रूप में काफी प्रसिद्धि प्राप्त की.

कलाकार जो हनुमान के रोल में पोप्युलर हुए –

1 – इशांत भानुशाली

टीवी धारावाहिक ‘संकट मोचन महाबली हनुमान’ में बाल हनुमान के रूप में हनुमान का किरदार निभाने वाले इशांत भानुशाली ने काफी प्रसिद्धि प्राप्त की. आजकल वो नए टीवी शो ‘पेशवा बाजीराव’ में एक बहुत हीं महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

कलाकार जो हनुमान के रोल में पोप्युलर हुए - छोटे परदे के ये ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने अपने दमदार अदाकारी के बल पर भगवान हनुमान के किरदार को पर्दे पर बखूबी उतारने का काम किया और काफी प्रसिद्धि भी पाई.

1 2 3 4 5 6