ENG | HINDI

ऐसा क्या हुआ जो कैटरीना कैफ के नाम से ही डरने लगे बॉलीवुड के ये एक्टर्स !

अभिनेत्री कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बॉर्बी डॉल अभिनेत्री कैटरीना कैफ इतनी खूबसूरत और हॉट हैं कि उनके हुस्न के पीछे लाखों करोड़ों लोग पागल हैं.

कैटरीना के कातिलाना हुस्न से तो खुद को सलमान खान और रणबीर कपूर भी नहीं बचा सके.

भले ही कैटरीना का सलमान और रणबीर कपूर से ब्रेकअप हो चुका है बावजूद इसके उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ का रिश्ता आज भी दोस्ताना है. इतना ही नहीं आज के दौर के सभी एक्टर्स के साथ भी कैटरीना की अच्छी बनती है.

हालांकि आज के ज्यादातर एक्टर्स के साथ अच्छे संबंध होने के बावजूद खबर है कि कैट का नाम सुनते ही कुछ एक्टर्स डर जाते हैं.

तो चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर वो कौन से एक्टर्स हैं जो अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम सुनते ही डर जाते हैं.

इन एक्टर्स ने किया खुलासा कि वो अभिनेत्री कैटरीना कैफ से डरते हैं

खबरों की मानें तो एक्टर वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और अर्जुन कपूर ने इस बात को कबूल किया है कि वो अगर किसी एक्ट्रेस से डरते हैं तो वो है कैटरीना कैफ. जी हां, इस बात का खुलासा इन तीनों एक्टर्स ने फिल्म मेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में किया था.

ये वाकया उस वक्त का है जब वरुण, आदित्य और अर्जुन कॉफी विद करण में मेहमान बनकर आए थे और एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा था कि वो कैटरीना कैफ से डरते हैं.

हालांकि जब इस बारे में अभिनेत्री कैटरीना कैफ से पूछा गया तो कैटरीना ने इन तीनों की पोल खोलते हुए कहा कि वो सब मिलकर झूठ बोल रहे हैं. कैटरीना की मानें तो ये तीनों एक्टर्स झूठ बोल रहे हैं कि वो उनसे डरते हैं.

कैटरीना के मुताबिक वरुण धवन के साथ उनकी दोस्ती करीब 16 साल पुरानी है और दोनों अक्सर एक साथ बैंड स्टैंड की गलियों में घूमा करते थे. ऐसे में अगर वरुण धवन ये कहते हैं कि वो मुझसे डरते हैं तो वो झूठ बोल रहे हैं.

जबकि आदित्य रॉय कपूर के बारे में कैट ने कहा कि वो उन्हें फिल्म फितूर से जानती हैं भले ही आदित्य से उनकी दोस्ती नई है लेकिन वो भी झूठ बोल रहे हैं कि वो उनसे डरते हैं.

अर्जुन कपूर के बारे में कैटरीना ने कहा कि वो उन्हें सालों से जानती हैं और अर्जुन उनके बहुत पुराने दोस्त हैं. ऐसे में ये सवाल ही नहीं उठता है कि वो मुझसे डरते हों.

गौरतलब है कि करण के शो में वरुण, अर्जुन और सिद्धार्थ ने मजाक में ये कहा था कि वो सभी अभिनेत्री कैटरीना कैफ से डरते हैं लेकिन कैट ने उन सबकी पोल खोलते हुए कहा कि वो सभी झूठ बोल रहे हैं और उनसे कोई नहीं डरता है.

Don't Miss! random posts ..