ENG | HINDI

देखिए बॉलीवुड के इन मशहूर अभिनेताओं को लड़कियों के अवतार में !

बॉलीवुड के अभिनेताओं का लड़कियोंवाला अवतार

बॉलीवुड की फिल्मों में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए कई अभिनेता लड़की वाले अवतार को अपनाने से भी परहेज नहीं करते हैं.

फिल्मों में मेल एक्टर्स भी लड़कियों के कपड़े पहनकर, मेकअप लगाकर और हाई हिल्स पहनकर अपने दर्शकों का मनोरंजन करने की भरपूर कोशिश करते हैं.

चलिए आज हम आपको बॉलीवुड के अभिनेताओं का लड़कियोंवाला अवतार दिखाते हैं. जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुक पाएगी.

बॉलीवुड के अभिनेताओं का लड़कियोंवाला अवतार

बॉलीवुड के अभिनेताओं का लड़कियोंवाला अवतार –

1 – सलमान खान

वैसे तो फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के एक गाने में आपने सलमान को नाइटी में देखा होगा. लेकिन फिल्म ‘जानेमन’ में सलमान ने एक लड़की का अवतार अपनाया था.

2 – आमिर खान

फिल्मों में मनोरंजन का तड़का लगाने के लिए मिस्टर परफेक्टशनिस्ट कहे जानेवाले आमिर खान भी फीमेल अवतार में नजर आ चुके हैं. फिल्म ‘बाजी’ में आमिर ने एक औरत का अवतार अपनाया था.

3 – अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी फीमेल अवतार में नजर आ चुके हैं. अक्षय ने फिल्म ‘खिलाड़ी’ में फीमेल अवतार धारण किया था.

4 – गोलमाल के एक्टर्स

फिल्म ‘गोलमाल’ दर्शकों को खूब पसंद आई थी. इसमें कॉमेडी का भरपूर तड़का लगाया गया था साथ ही इसमें काम करने वाले एक्टर्स अजय देवगन, तुषार कपूर, अरसद वारसी और श्रेयस तलपड़े का फीमेल अवतार भी लोगों की खूब भाया था.

5 – हमशक्ल के एक्टर्स

फिल्म ‘हमशक्ल’ में काम करनेवाले अभिनेता सैफ अली खान, राम कपूर और रितेश देशमुख के हमशक्ल को तो आपने देखा ही होगा लेकिन इनका फीमेल अवतार वाकई देखने लायक था.

6 – रितेश देशमुख

फिल्म ‘अपना सपना मनी-मनी’ को दर्शकों ने खूब सराहा था लेकिन इसका सारा श्रेय जाता है रितेश देशमुख को. क्योंकि रितेश देशमुख ने इस फिल्म में एक खूबसूरत महिला का किरदार निभाया था.

7 – गोविंदा

अभिनेता गोविंदा की ‘आंटी नंबर वन’ फिल्म को देखकर आप हंसते-हंसते लोटपोट जरूर हुए होंगे. क्योंकि इस फिल्म में आंटी का किरदार निभानेवाले गोविंदा ने कॉमेडी का तड़का लगा दिया था.

8 – कमल हासन

अभिनेता कमल हासन की अदाकारी के तो सभी कायल हैं. लेकिन फिल्म ‘चाची 420’ में कमल हासन ने एक महिला का किरदार निभाया था जो वाकई काबिले तारीफ था.

9 – अमिताभ बच्चन

फिल्म ‘लावारिस’ में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी फीमेल अवतार में नजर आ चुके हैं. फिल्म के एक गाने में अमिताभ महिला के अवतार में दिख चुके हैं.

10 – ऋषि कपूर

अभिनेता ऋषि कपूर भी फिल्म ‘रफू चक्कर’ में एक महिला के अवतार में नजर आ चुके हैं. महिला के अवतार में ऋषि काफी खूबसूरत लग रहे हैं.

ये है बॉलीवुड के अभिनेताओं का लड़कियोंवाला अवतार – फिल्म की कहानी के हिसाब से अधिकांश अभिनेता फीमेल अवतार में नजर आ चुके हैं. एक अवॉर्ड शो के दौरान शाहरुख और रणबीर को भी महिला के अवतार में देखा जा चुका है. लेकिन इन सभी अभिनेताओं का सिर्फ एक ही मकसद होता है और वो है दर्शकों का मनोरंजन करना.