ENG | HINDI

इन एक्‍टर्स के आगे फेल हो जाते हैं तीनों खान !

एक्‍टर्स जो तीनों खान से बेहतर है

एक्‍टर्स जो तीनों खान से बेहतर है – हाल ही में बॉक्‍स ऑफिस पर आई सलमान खान की फिल्‍म ट्यूबलाइट और शाहरुख खान की फिल्‍म हैरी मेट सेजल बुरी तरह से पिट गईं थीं।

जब आमिर खान से बॉलीवुड के तीन खांस के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री में ऐसे कई एक्‍टर्स जो तीनों खान से बेहतर है ।

तो चलिए जानते हैं कि बॉक्‍स ऑफिस के अनुसार वो एक्‍टर्स जो तीनों खान से बेहतर है -:

एक्‍टर्स जो तीनों खान से बेहतर है –

१ – अक्षय कुमार

फिलहाल तो अक्षय कुमार से बेहतर एक्‍टर कोई भी नहीं है। अक्षय की फिल्‍में ना केवल करोड़ों कमाती हैं बल्कि हर बार एक सोशल मैसेज भी लेकर आती हैं जबकि शाहरुख और सलमान की फिल्‍मों में कुछ नहीं होता है।

एक्‍टर्स जो तीनों खान से बेहतर है

२ – इरफान खान

इरफान खान में एक नहीं कई सारे टैलेंट हैं और वह इकलौते ऐसे एक्‍टर हैं तो कॉमिक रोल से ज्‍यादा बेहतर धारावाहिक भूमिकाएं करते हैं। हॉलीवुड में भी इरफान ने बढिया काम किया है।

एक्‍टर्स जो तीनों खान से बेहतर है

३ – नवाजुद्दीन सिद्दी‍की

आजकल हर कोई नवाजुद्दीन की एक्टिंग की तारीफों के पुल बांध रहा है और ऐसा हो भी क्‍यों ना। नवाज़ ने एवरेज लुक के साथ अपनी दमदार एक्‍टिंग से सबको जो पछाड़ दिया है।

एक्‍टर्स जो तीनों खान से बेहतर है

४ – रणबीर कपूर

फिल्‍म बर्फी में आपको रणबीर कपूर की एक्‍टिंग तो याद ही होगी। खुद शाहरुख और ऋषि कपूर ने कहा था कि अगर उन्‍हें बर्फी का रोल ऑफर हुआ होता तो वो कभी नहीं कर पाते। एक्‍टिंग के मामले में रणबीर काफी कुशल हैं।

एक्‍टर्स जो तीनों खान से बेहतर है

५ – ऋतिक रोशन

ऋतिक मुश्किल से मुश्किल रोल को भी बड़ी आसानी से कर लेते हैं और उनकी अधिकतर फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर धूम मचा देती हैं। ऋतिक फिल्‍मों के मामले में रिस्‍क लेने से डरते नहीं हैं और इसी वजह से वो खानों से बेहतर हैं।

एक्‍टर्स जो तीनों खान से बेहतर है

ये है वो एक्‍टर्स जो तीनों खान से बेहतर है – हमें उम्‍मीद है कि आप भी हमारी बात से सहमत होंगें। आमिर खान भी साल में सिर्फ एक ही फिल्‍म लाते हैं लेकिन ये एक्‍टर्स कई तरह के रोल करके दर्शकों के दिल को जीत लेते हैं।

Don't Miss! random posts ..