बॉलीवुड

फ़िल्में न मिलने की वजह से बॉलीवुड का ये एक्टर डाकू बन गया

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत – कहते हैं कि ये दुनिया बहुत छोटी है और इसमें हर किसी को अपने मन मुताबिक़ काम मिला जाए, ये बहुत कम होता है.

इस दुनिया में एक है फिल्म इंडस्ट्री. कई इंडस्ट्री हैं. इसमें से भारत में है बॉलीवुड. नाम ही काफी है सपने देखने के लिए. इस बॉलीवुड का बी ही सोचकर चल देते हैं अपनी किस्मत बनाने के लिए. किस्मत बने न बने बॉलीवुड में एक ऐसे एक्टर का नाम ज़रूर दफ़न हो जाता है, जो संघर्ष करते हुए ही कहीं खो जाता है.

एक ऐसा ही एक्टर आजकल डाकू बनकर घूम रहा है.

बॉलीवुड के हैंडसम हीरो जिसने सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन आगे चलकर वो बॉलीवुड का बेहतरीन हीरो बन गया.

उसने करियर के शुरूआती दौर में ही ऐसी ऐसी फ़िल्में कीं, जिसे करने के लिए बड़े बड़े हीरो तरस जाते हैं. इस हीरो ने अपने लिंकअप्स की खबरों से भी सबका मन जीता. जी हाँ, इस हीरो का नाम है अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आज फिल्म इंडस्ट्री का ट्रेंड सेटर बन चुका है. इस हीरो का अपना रास्ता और मुकाम बन चुका है. हाल ही में करोड़ों रूपए का ऐड महज़ इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि उससे आम लोगों  को कोई फायदा नहीं. इस तरह के काम से सुशांत सिंह और भी पोपुलर हो गए. लोगों के दिल में उनके लिए जगह बन गई, लेकिन हाल फिलहाल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत किसी डैशिंग हीरो के बदले डाकुओं के पोशाक में नज़र आ रहे हैं.

आम लोग ये कयास लगाने लगे हैं कि शायद मन माफिक फिल्म ने मिलने से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डाकू बन गए हैं, लेकिन ऐसा नहीं है. असल में अपने रोल को लेकर बेहद संजीदा रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत एक ऐसी फिल्म कर रहे हैं, जो डाकुओं पर आधारित है. इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डाकू के रोल में नज़र आएँगे. सुशांत सिंह राजपूत की अगली फिल्म ‘सोन चिरैया’ में भी नजर आने वाला है. फिल्म चंबल के बीहड़ों पर आधारित है. ये फिल्म एक बार फिर से पुरानी शोले में गब्बर की याद दिला जाएगी.

सों चिरैया में सुशांत के लुक को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म बड़ी ही आकर्षक होगी. चम्बल के बीहड़ों पर आधारित इस फिल्म में चंबल का नाम आने पर जाहिर है डाकू तो आएंगे ही. जी हां, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में डाकू का ही किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर नजर आएंगी. वैसे भी भूमि को देसी किरदार करने के लिए पहचाना जाता है और उनका अच्छा रिकॉर्ड भी रहा है. सुशांत की ही तरह भूमि भी अब तक फिल्म इंडस्ट्री में अलग अलग तरह के किरदार निभा चुकी हैं.

फिल्मों के मामले  में भूमि भी बाकी हीरोइन से बहुत अलग हैं. वो सिर्फ ग्लैमर ही नहीं चाहतीं. जब से वो फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं तब से कई तरह की फिल्मों में काम कर चुकी हैं. सूत्रों की मानें तो सोन चिरैया’ की कहानी 1970 के दशक की है. जब चंबल के बीहड़ों मे दुर्दांत डाकुओं का साम्राज्य हुआ करता था. उस समय लोग डाकुओं से खौफ खाते थे.

बहरहाल अब आपको पता चल ही गया होगा कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सच में डाकू नहीं बने हैं बल्कि वो अपनी अगली फिल्म में डाकू का किरदार निभा रहे हैं.

Shweta Singh

Share
Published by
Shweta Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago