ENG | HINDI

बॉलीवुड का वो कौन सा ऐक्टर है जो पास्ता बनाने में लगाता था 5 घंटे ?

अभिनेता सैफ अली खान

अभिनेता सैफ अली खान – पास्ता बनाने में भला किसी को कितना समय लग सकता है?

हो सकता है कि अगर पहली बार बना रहे हैं तो पहले उसकी विधि पढ़ने में समय निकल जाए यानी कुल मिला जुलाकर हो सकता है कि आपको ३० मिनट चला जाए, लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड का एक हीरो ऐसा भी है, जिसे पास्ता बनाने में कभी १,२, ३,४ नहीं, बल्कि पूरे ५ घंटे लगते थे.

हाल ही में बॉलीवुड में मामूजान बने पटौदी खानदान के नवाब अभिनेता सैफ अली खान के बारे में एक बात मीडिया के सामने आई. वो बात उस समय फैली जब सैफ एक ऐसी फिल्म में काम कर रहे हैं, जो शेफ है. ऐसे में सैफ की कुकिंग की बात उठना लाज़मी है.

अभिनेता सैफ अली खान

आमतौर पर किचन की ज़िम्मेदारी लड़कियों पर होती है. बॉलीवुड में भी ऐसा ही होता है. कुछ कुछ एक्टर अच्छा खाना भी बना लेते हैं, लेकिन जैसे बात नवाब पर यानी अभिनेता सैफ अली खान पर आती है तो सारी बातें धरी की धरी रह जाती हैं.

सैफ अली खान को कुछ भी बनाने नहीं आता. इतना ही नहीं सैफ अपनी फेवरेट डिश बनाने की कोशिश कई बार किये हैं. हम आपको बता दें कि सैफ को पास्ता बहुत पसंद है. ऐसे में एक बार उन्होंने अपने कुक से कहा कि पास्ता वो खुद बनाएंगे. कुक ने हाँ में सर हिलाया और किचन से बाहर चला गया. उस दिन सैफ को वो पास्ता बनाने में ५ घंटे लग गए.

सिर्फ उस दिन ही नहीं, बल्कि उसके बाद जब भी अभिनेता सैफ अली खान ने पास्ता बनाने की कोशिश की तो उन्हें ५ घंटे ही लगते थे. सैफ की कुकिंग इतनी बुरी है, ये जानकार आपको हंसी आ सकती है, लेकिन हम आपको बता दें कि अब सैफ के साथ ऐसा नहीं है. अब सैफ छोटी-मोटी चीज़ें बना लेते हैं.

अब सैफ पास्ता बनाने में ५ घंटे नहीं लगाते. हो सकता है कि बेबो ने उन्हें पास्ता बनाना मिनटों में सिखा दिया हो.

Don't Miss! random posts ..