ENG | HINDI

ये है दुनिया का सबसे स्लिम लैपटॉप जिसकी खूबियों के आगे दूसरे लैपटॉप हैं फेल !

स्लिम लैपटॉप

अगर आप भारी भरकम और मोटे लैपटॉप का इस्तेमाल करके ऊब चुके हैं तो अब आपके लिए एक अच्छी खबर है क्योंकि अब भारत में आ गया है कमाल की खूबियों से भरपूर दुनिया का सबसे स्लिम लैपटॉप.

जी हां, ताइवान की जानी-मानी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी एसर ने भारत में दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप लॉन्च कर दिया है.

एसर ने अपने सबसे लेटेस्ट लैपटॉप स्विफ्ट 7 को आईएफए ट्रेड शो के दौरान लॉन्च किया है.

आइए अब हम आपको बताते हैं दुनिया के इस सबसे स्लिम लैपटॉप की खूबियों के बारे में.

acer_swift_7

दुनिया के सबसे स्लिम लैपटॉप की खासियतें

– एसर कंपनी ने यह दावा किया है कि स्विफ्ट 7 लैपटॉप दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप है. इसकी मोटाई 1 सेंटीमीटर से भी कम है. यह लैपटॉप 0.39 इंच पतला है और इसका वजन 1.1 किलोग्राम बताया जा रहा है.

– भारत में इस लैपटॉप के फीचर्स को ध्यान में रखते हुए इसकी कीमत 99,999 रुपये यानी करीब एक लाख रुपये बताई जा रही है.

– स्लिम बॉडी डिजाइन वाले इस लैपटॉप में 13.3 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है. जिसपर गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन मौजूद है.

– यह लैपटॉप 1.20 गीगाहर्ट्ज सातवी जेनेरेशन आई 5 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम से लैस है. जबकि इस लैपटॉप की स्टोरेज क्षमता 256 जीबी दी गई है.

– एसर इंडिया की जानकारी के मुताबिक फ्लैगशिप स्विफ्ट 7 पूरी तरह से एल्यूमीनियम चेसिस के साथ आता है. इसके साथ ही एसर कंपनी का दावा है कि इस लैपटॉप की बैटरी करीब 9 घंटे तक चलेगी.

– प्रीमियम डिजाइन के साथ बनाया गया यह नया लैपटॉप ऑडियो के मामले में शानदार फीचर्स रखता है. इस लैपटॉप में डॉल्बी ऑडियो और ऐसर ट्रू हार्मनी टेक्नोलॉजी मौजूद है. इसमें दो यूएसबी टाइप सी पोर्ट्स हैं जो 3 गुना ज्यादा वायरलेस परफॉर्मेंस देंगे.

– एसर के इस नए स्लिम लैपटॉप की बिक्री भारत में 18 नवंबर से शुरु हो चुकी है. एसर स्विफ्ट 7 कंपनी के एक्सक्लूसिव स्टोर और चुनिंदा मल्टी ब्रांड स्टोर के अलावा ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है.

बहरहाल दुनिया के इस सबसे स्लिम लैपटॉप को ढेर सारी खूबियों के साथ डिजाइन किया गया है. इसकी खूबियों के आधार पर ही इसकी कीमत लाख रुपये तक निर्धारित की गई है.

अब अगर आप बिना बजट की परवाह किए एक बेहतरीन और स्लिम लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो फिर इस लैपटॉप से बेहतर ऑप्शन और क्या हो सकता है.

Don't Miss! random posts ..