ENG | HINDI

अबराम के पिता शाहरुख़ नहीं बल्कि आर्यन है !

शाहरुख़ खान का विवाद

शाहरुख़ खान का विवाद – बॉलीवुड के किंग ख़ान शाहरुख़ का विवादों से चोली दामन का नाता है.

कुछ सालों से ये सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है. कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. शाहरुख़ के साथ-साथ इन विवादों में उनकी फैमिली भी आ जाती है. अभ जब शाहरुख़ का परिवार इतना मानिंद परिवार है, तो हर बात में उनको भी मीडिया का सामना करना ही पड़ता है. कभी आईपीएल, तो कभी अपने तीसरे बेटे के जन्म से जुड़ी ख़बरों को लेकर शाहरुख़ चर्चा का विषय बने रहते हैं.

हाल ही में एक शो के दौरान किंग ख़ान ने अपनी तमाम बातों का ज़िक्र किया.

पहले तो उन्होंने कहा कि उन्हें जितना प्यार दर्शकों का मिला है, उतना किसी को नहीं मिला है. उन्होंने भारतीय दर्शकों की बहुत तारीफ़ की. उसके बाद उन्होंने एक ऐसी बात कही, जिससे सब स्तब्ध रह गए. शाहरुख़ खान का विवाद – बात ये थी कि जब उनके तीसरे बेटे अब्राम का जन्म सरोगेसी के द्वारा हुआ था तब ये बात ख़ूब चर्चा का विषय बनी थी कि अब्राम शाहरुख के बेटे नहीं बल्कि बड़े बेटे आर्यन के हैं.

शाहरुख को ये बात बहुत बुरी लगी थी.

शाहरुख ने कहा कि इस तरह की बात से लोगों को परहेज़ करना चाहिए. तब तक तो मेरा बड़ा बेटा बालिग भी नहीं हुआ था. ऐसे में इस तरह की अफवाहों से घर का माहौल बिगड़ जाता है. हां, मैं मानता हूं कि मेरे बेटे को कई बार सोशल साइट्स पर कई लड़कियों के साथ फोटो खिंचवाते देखा गया, लेकिन इसका ये मतलब बिल्कुल नहीं है कि वो इस तरह की हरकत कर सकता है.

अब्राम मेरा और गौरी का ही बेटा है. कुछ कारणों के चलते हमें सरोगेसी का सहारा लेना पड़ा, लेकिन इसका ये बिल्कुल मतलब नहीं कि ये आर्यन का बेटा है. इस तरह की बातों से मीडिया को बचना चाहिए.

अब सुन लिया आपने आख़िर पूरा माज़रा – शाहरुख़ खान का विवाद क्या था.

ये है शाहरुख़ खान का विवाद – अब्राम आर्यन का नहीं बल्कि गौरी और शाहरुख़ ख़ान का बेटा है. अब से इस तरह की अफवाहों पर आप भी ध्यान मत दीजिएगा.

Don't Miss! random posts ..