ENG | HINDI

एक्ट्रेस मोना सिंह के बारे में ये सनसनीखेज बातें जो आपको नहीं पता होंगी

मोना सिंह

मोना सिंह किसी पहचान की मोहताज नहीं।

जस्सी जैसी कोई नहीं सीरियल के ज़रिये रातों सुर्ख़ियों में आने से पहले मोना ने कई विज्ञापन भी किये।

फिल्म थ्री इडियट्स में इनके अभिनय को काफी सराहना मिली। बिंदास रहने और बोलने वाली मोना सिंह ने टेलीविज़न जगत में भी काफी नाम कमाया। झलक दिखला जा से लोगों को अपनी डांस का मुरीद बना लेने वाली मोना सिंह की कुछ खास बातें पता नहीं होंगी आपको।

बात बात पर देती हैं भगवान का धन्यवाद

मोना आज भले ही कितने भी ऊंचे मुकाम पर पहुँच गई हों लेकिन बचपन से भगवान् का हर बात पर शुक्रिया अदा करना कभी नहीं भूलतीं। वो कहती हैं हर बार पर भगवान् का शुक्रिया अदा करना मैं आज भी नहीं भूलती।

पंजाबी खाना है मेरी कमज़ोरी

मोना खाने पीने ई काफी शौखीन हैं। सिने जगत में रहने के कारण फिटनेस पर बहुत ध्यान देना पड़ता है, इसके बाद भी वो पंजाबी खाना देखते ही खुद को रोक नहीं पातीं, वो कहती हैं, मैं बहुत बड़ी वाली फूडी हूँ खासकर पंजाबी खाना देखकर मैं रुक नहीं पाती।

पोर्टफोलियो से भरी अलमारी देखकर भी फोटो दे आई थी

मोना बताती हैं की मॉडलिंग जगत में जाने के लिए मैं जब अपनी फोटोशूट का पोर्टफोलियो लेकर पहुंची तो रिसेप्शन पर बैठे व्यक्ति ने मुझे दो अलमारियां फोटोज़ से भरी हुई दिखाई, फिर भी मैं निराश नहीं हुई. उसी के बाद मेरा मॉडलिंग फिर फ़िल्मी और टेलेविज़न करियर शुरू हुआ।

भूत प्रेत पैर विश्वास नहीं

कवच काली शक्तियों से सीरियल में काम करने के अनुभव के बारे में उन्होंने कहा, इस सीरियल में काम करने का अनुभव बहुत रोमांचक रहा। काफी नई चीज़ें करने को मिलीं। भले ही इस सीरियल में भूत प्रेत तंत्र मंत्र के बारे में दिखाया गया है लेकिन पर्सनल लाइफ में मुझे इन सब चीज़ों पर कोई भरोसा नहीं है। मैं केवल भगवान् पर विश्वास करती हूँ। मेरा मानना है की दुनिया में कोई तो सुपरस्टिशस पावर है जो दुनिया को चला रही है।

Article Categories:
टेलीविज़न