ENG | HINDI

अभिषेक बच्चन ने कबूल किया कि वो इस अभिनेत्री के साथ सोना चाहते थे !

अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड के शहंशाह और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ऑनस्क्रिन कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस किया है.

वहीं जूनियर बच्चन भी अपनी फिल्मों में कई बेहतरीन अदाकाराओं के साथ इश्क फरमा चुके हैं.

आज भले ही अभिषेक बच्चन पूर्व विश्व सुंदरी और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के पति हैं लेकिन उनका पहला प्यार ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि अभिनेत्री जीनत अमान हैं.

अभिषेक बच्चन जीनत अमान को इतना ज्यादा पसंद करते थे कि उन्होंने एक बार तो उनके साथ सोने की इच्छा ही जाहिर कर दी. तब जीनत अमान ने अभिषेक की इस गुस्ताखी पर क्या कहा था आइए जानते हैं.

जीनत अमान के दीवाने थे अभिषेक

जीनत अमान और अभिषेक की ये कहानी बेहद ही दिलचस्प है और इस दिलचस्प वाकये का खुलासा खुद अभिषेक ने एक चैट शो के दौरान किया था.

अभिषेक ने खुद यह कबूल किया कि जब वो छोटे थे तब जीनत अमान ही उनका पहला क्रश हुआ करती थीं और बचपन से ही अभिषेक जीनत के दीवाने हुआ करते थे.

ये वाकया तब का है जब 5 साल के छोटे से अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ हिमाचल प्रदेश में शूटिंग के लिए गए थे.

वहां शूटिंग के दौरान सेट पर जीनत अमान भी मौजूद थीं. शूटिंग से जैसे ही जीनत को थोड़ी फुर्सत मिलती थी वैसे ही नन्हें से अभिषेक उनके साथ खूब खेलने और मस्ती करने में जुट जाते थे.

जीनत के साथ सोना चाहते थे अभिषेक

एक रात डिनर के बाद जब जीनत सेट से निकलकर अपने बेडरूम में जाने लगीं तभी अभिषेक ने बड़ी ही मासूमियत के साथ उनसे पूछा कि वो किसके साथ सोने जा रही हैं?

अभिषेक के इस सवाल का जवाब देते हुए जीनत ने कहा कि वो अकेले ही सोने जा रही हैं तो ये जवाब सुनकर अभिषेक काफी हैरान हुए.

अभिषेक ने फिर दोबारा जीनत से बड़े ही प्यार से सवाल किया कि क्या वो रात में उनके साथ सो सकते हैं? अभिषेक के इस सवाल को सुनकर जीनत मुस्कुराने लगीं और उन्होंने मस्ती भरे अंदाज में अभिषेक से कहा कि थोड़े बड़े हो जाओ फिर मेरे साथ सोना.

गौरतलब है कि नन्हे से अभिषेक अक्सर अपने बचपन के इस हसीन वाकये को याद करके मुस्कुरा देते हैं और आज उन्होंने खुद ये कबूल किया है कि उनका पहला प्यार जीनत ही हैं जिनके साथ वो कभी सोना चाहते थे.

Don't Miss! random posts ..