ENG | HINDI

अभिषेक के फोन से प्रियंका ने रानी को भेजा ऐसा मैसेज कि तिलमिला गई थी रानी

अभिषेक और रानी मुखर्जी

अभिषेक और रानी मुखर्जी के बीच क्या था यह बात हमेशा से एक राज बनकर ही रह गई।

अभिषेक और रानी मुखर्जी के कई फैंस की तरह इस राज को जानने के लिए एक बार प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन का फोन चुरा लिया।

दरअसल उस समय बॉलीवुड में नई आई प्रियंका चोपड़ा जानना चाहती थीं कि आखिर अभिषेक और रानी मुखर्जी के बारे में लोग जो बातें बनाते हैं वह सही हैं या गलत.

इसलिए उन्होंने एक तरकीब निकाली और एक दिन जब वह अभिषेक के साथ शूटिंग कर रहीं थी, तो शूटिंग के बाद उन्होंने अभिषेक की वैनिटी वैन में जाकर उनका फोन चुरा लिया। अभि का फोन हाथ लगते ही प्रियंका ने सबसे पहले रानी मुखर्जी को संदेश भेजा।

उन्होंने उसमें लिखा कि रानी मैं तुम्हें आज बहुत मिस कर रहा हूं और तुमसे मिलना चाहता हूं। क्या तुम भी मुझे मिस कर रही हो, तुम्हारा अभिषेक।

उसके बाद प्रियंका ने चुपके से अभिषेक का फोन उनकी वैन में वापस रख दिया। रानी को जब यह मैसेज मिला तो वह गुस्से से तिलमिला उठी। उन्होंने अभिषेक को फोन किया और उन्हें काफी कुछ सुनाया। हालांकि पहले तो अभिषेक को कुछ भी समझ नहीं आया कि रानी ऐसा क्यों कह रही हैं, लेकिन जल्द ही वह समझ गए कि यह करतूत किसी और ने नहीं बल्कि प्रियंका ने की है।

उसके बाद अभिषेक ने रानी को पूरी बात बताई और तब जाकर मामला शांत हुआ।

खुद प्रियंका ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि वह जानना चाहती थीं कि आखिर अभिषेक और रानी मुखर्जी के बारे में लोग जो बात करते हैं वह सच है कि नहीं।

हालांकि प्रियंका ने ये भी कहा कि उन्हें बाद में अपनी हरकत पर काफी शर्मिंदगी हुई और उन्होंने रानी मुखर्जी से कई बार अपनी गलती के लिए माफी मांगी।