ENG | HINDI

इस खिलाड़ी की बायोपिक में ‘मुफ्त’ में काम करेंगे अभिषेक बच्चन !

सतनाम सिंह

ख़बरों की माने तो अभिनेता अभिषेक बच्चन आने वाले समय में एक खिलाड़ी की बायोपिक में में नज़र आ सकते है।

जी हाँ अभिषेक बच्चन का कहना है कि खिलाड़ी सतनाम सिंह की बायोपिक में काम करना उनके लिए सम्मान की बात होगी।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय बास्केटबाल महासंघ (एनबीए) के खिलाड़ी सतनाम सिंह पर आने वाले समय में अगर बायोपिक बनती है तो उसमे अभिषेक बच्चन मुफ्त में काम करेंगे।

सतनाम सिंह

अभिषेक बच्चन का कहना है कि अगर सतनाम सिंह एनबीए चैंपियनशिप जीतते है, तो वह सतनाम की बायोपिक में बिना कोई पैसा लिए काम करेंगे।

दरअसल सतनाम ने कहा था कि उनके जीवन पर बायोपिक बनती है तो वह अभिषेक बच्चन को अपनी जिंदगी के किरदार में देखना चाहेंगे। इसके जबाव में अभिषेक ने ट्विटर पर एक सन्देश में कहा- “सतनाम यह रहा सौदा। मेरे लिए आपकी बायोपिक में काम करना सम्मान की बात होगी, लेकिन मेरी एक शर्त है, आपको पहले एनबीए चैंपियनशिप जीतनी होगी।”

अभिषेक ने आगे कहा कि “अगर आप एनबीए चैंपियनशिप में जीत हासिल करते है तो मैं आपकी बायोपिक में मुफ्त में काम करूँगा। इस फिल्म की फीस को वे एनबीए इंडिया को दान दे सकते है।

आपको बता दें कि पंजाब के बरनाला के रहने वाले बास्केट बॉल खिलाडी सतनाम सिंह ऐसे पहले भारतीय है जो 2015 में एनबीए ड्राफ्ट में जगह बनाकर इतिहास रच चुके है। इससे पहले कोई भी भारतीय इस पेशेवर बास्केटबाल लीग का हिस्सा नहीं बन पाया था। एनबीए एक पेशेवर बास्केटबाल लीग है। वहीं पिछले दिनों सतनाम सिंह पर एक डॉक्यूमेंट्री भी बन चुकी है जिसका नाम ‘वन इन ए बिलियन’ था।

हम भी दुआ करेंगे की सतनाम सिंह इस एनबीए चैंपियनशिप में जीत हासिल कर इंडिया का नाम रोशन करे। और आने वाले समय में उनपर हमको एक बायोपिक देखने को मिले जिसमे अभिषेक बच्चन उनका किरदार निभाएं।

Article Categories:
बॉलीवुड

Don't Miss! random posts ..