ENG | HINDI

आखिर क्यों अभिषेक बच्चन ने आज तक नहीं खाया कोई फल !

अभिषेक बच्चन ने अब तक फल नहीं खाया

अभिषेक बच्चन ने अब तक फल नहीं खाया – हम सभी अभिषेक बच्चन के बारे में बहुत सी बातें जानते हैं कि वो कौन हैं, किस परिवार से हैं और सदी के महानायक सुपुत्र हैं.

अभिषेक वैसे तो बॉलीवुड में आजतक अपनी कोई अहम जगह नहीं बना पाए हैं लेकिन फिर भी उन्होंने आजतक हार नहीं मानी. आज हम आपको अभिषेक की एक ऐसी खास बात बताने जा रहे हैं जिसके बार में आपने आज से पहले शायद ही कभी सुना हो –

आपको बता दें अभिषेक बच्चन ने अब तक फल नहीं खाया है, खाया तो दूर की बात उन्होंने आजतक किसी फल को अपनी निजी जिंदगी में हाथ तक नहीं लगाया है. हम अभिषेक के बारे में यह जानते हैं कि वह कोई फ़िटनेस फ़्रिक नहीं है और ना ही वो कोई बॉडीबिल्‍डर टाईप हीरो हैं. वह एक साधारण से दिखने वाले कॉमन मैन हीरो हैं.

लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्होंने कभी अपनी फ़िटनेस पर ध्यान नहीं दिया हो वह अपनी सेहत को लेकर बहुत अलर्ट रहते हैंऔर यहां तक कि वह अपने पूरे दिन में कोई बाहर का खाना खाना पसंद नहीं करते. तो फिर ऐसा क्या है जो अभिषेक को फल खाने से रोक रहा है. आपको बताते हैं इसके पीछे छिपा राज़.

दरअसल अभिषेक को फलों से फोबिया है, जी हाँ आपने सही पढा अभिषेक को फल खाने से डर लगता है.

हम समझ सकते हैं कि आप इस समय क्या सोच रहे होंगे कि फलों से किसी को कैसे भय लग सकता है लेकिन यह पूरी तरह से सच है. अभिषेक की इस बात का पता एक खाने पकाने वाले रिएलिटी शो से चला जहां उन्हें फलों से दूर भागते हुए देखा गया और इसके बाद एक इंटरव्यू में जब उनसे इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि उन्हें फल खाने से भय लगता है और उन्होंने आज तक कोई फल नहीं खाया है.

इस वजह से अभिषेक बच्चन ने अब तक फल नहीं खाया है –

Don't Miss! random posts ..