ENG | HINDI

फिल्म नहीं अब नौकरी करेगें अभिषेक बच्चन !

अभिनेता अभिषेक बच्चन

अभिनेता अभिषेक बच्चन ऐसे स्टार किड साबित हुए जो बॉलीवुड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए।

फिल्मों में जूनियर बच्चन ने अलग अलग भूमिका में आने की कोशिश की लेकिन ज्यादातर कोशिशें फेल हो गई। कई अच्छी फिल्में भी दी जिसके लिए उनकी सराहना भी हुई।

लोगों को बॉलीवुड के महानायक के बेटे होने के कारण अभिषेक से ज्यादा ही उम्मीदें थी जिसे पूरा करने में जूनिरय फेल हो गए।

इसलिए वो लगता है सरकारी नौकरी की परीक्षा पास करना चाहते हैं।

अभी हाल ही में भारत सरकार की कर्मचारी चयन आयोग ने एक प्रवेश पत्र जारी किया है जो अभिनेता अभिषेक बच्चन के नाम से है और उसमें उनकी फोटो भी है।

यह जॉब मल्टी टास्किंग पोस्ट के लिए है।

बॉलीवुड में अभिनेता अभिषेक बच्चन का काम बेशक ठंडा हो लेकिन क्या वो केंद्र सरकार में नौकरी के लिए आवेदन करेगें। वो भी ऐसी नौकरी जिसकी सैलरी जितना तो अभिषेक एक बार में खर्च कर देते होंगे। जाहिर है वो ऐसा नहीं करेंगे लेकिन फिर कर्मचारी चयन आयोग ने ऐसी गलती कैसे की।

यह प्रवेश पत्र पूरी तरह से गलत है।

किसी ने मजाक किया है। लेकिन इतनी बड़ी गलती हो गई और अधिकारियों को इसके बारे में पता तक नहीं चला। सोशल मीडिया पर वारयल होने के बाद यह बात संज्ञान में आया। इस प्रवेश पत्र में अभिनेता अभिषेक बच्चन की फोटो के नीचे हस्ताक्षर है वह हिंदी में है। जिस किसी ने भी यह हस्ताक्षर किये हैं उसे ठीक से हिंदी की भी जानकारी नहीं है, तभी तो नाम भी सही से नहीं लिख पाया। इसमें दूसरी बड़ी गलती जन्मतिथि की है। 1 जनवरी 1995 लिखा हुआ है जो उनका नहीं हो सकता। साथ ही इसमें जो पता दिया हुआ है वो भी गलत लिखा हुआ है।

ऐसी ही गलती बिहार कर्मचारी निर्वाचन आयोग ने भी किया था।

बीएसएससी ने हो हदे ही पार कर दी थी। आयोग ने जारी एक प्रवेश पत्र में न्यूड अभिनेत्री की फोटो लगा दी थी। बस लड़की की गलती यह थी कि उनका और उस न्यूड अभिनेत्री का पहला नाम एक ही था। एडमिट कार्ड मिलने के बाद लड़की को शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी।

जब किसी लड़की के साथ और अब ऐसे अभिनेता के साथ जिसे बच्चा-बच्चा जानता है।

केंद्र सरकार की ऐजेंसी अगर ऐसी गलती करेगी तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा। इस मुद्दे पर आयोग ने चुप्पी साध रखी है। लेकिन उनकी ये चुप्पी उनकी खामियों की ओर इशारा कर रही है।

Don't Miss! random posts ..