ENG | HINDI

अगर अभिषेक बच्चन का ऐसा ही रवैया रहा तो उनकी एक्टिंग की दुकान जल्दी ही बंद हो जाएगी !

अभिषेक बच्चन के रवैये

अभिषेक बच्चन के रवैये – सदी के महानायक और बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज भी हर दिल अजीज माने जाते हैं. वैसे तो अमिताभ के साथ उनका पूरा परिवार ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन योगदान के लिए जाना जाता है.

जया बच्चन से लेकर बहु ऐश्वर्या राय बच्चन तक अपनी बेहतरीन अदायगी से दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान रखती हैं.

जया बच्चन भले ही इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं लेकिन उनकी बहु ऐश्वर्या राय फिल्मों में काफी सक्रिय हैं. अगर किसी का फिल्मी करियर पटरी पर नहीं है तो वो हैं बिग बी के लाड़ले बेटे अभिषेक बच्चन का.

जी हां, अभिषेक बच्चन का फिल्मी करियर कुछ ठीक नहीं चल रहा है ऐसे में उनका रवैया काफी हद तक जिम्मेदार हो सकता है.

आज हम अभिषेक बच्चन के रवैये के बारे में बताते हैं जिसे जानकर आप भी यही कहेंगे कि ऐसा ही चलता रहा तो अभिषेक के एक्टिंग की दुकान जल्दी ही बंद हो जाएगी.

शूटिंग से पहले काम करने से इंकार

खबरों की मानें तो जेपी दत्ता ने अपनी फिल्म ‘पलटन’ के लिए अभिषेक बच्चन को साइन किया था और इस फिल्म की शूटिंग भी शुरु ही होनेवाली थी लेकिन शूटिंग शुरू होने से ठीक 24 घंटे पहले ही अभिषेक ने काम करने से इंकार कर दिया.

शूटिंग की शुरूआत से ठीक पहले अभिषेक का काम करने से इंकार करना उनके अनप्रोफेशनल बिहेवियर को दर्शाता है अभिषेक बच्चन के रवैये से जेपी दत्त उनसे बेहद नाराज हो गए.

अभिषेक ने छोड़ दी यह फिल्म

अभिषेक बच्चन के इस लापरवाह रवैये के चलते ही उन्हें इस फिल्म से हाथ धोना पड़ा. जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने ही इस बात की जानकारी दी कि अब अभिषेक इस फिल्म का हिस्सा नहीं है. खबरों के मुताबिक अभिषेक ने निजी कारणों के चलते इस फिल्म को छोड़ दी इसलिए अब इस फिल्म में अभिषेक की जगह कोई नया एक्टर होगा.

हालांकि इस फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी टीम लद्दाख के लिए रवाना हो चुकी थी लेकिन शूटिंग से ठीक पहले अभिषेक ने काम करने से मना कर दिया. हालांकि अभिषेक ने अभी तक इस फिल्म को छोड़ने का कोई कारण नहीं बताया है.

अभिषेक के पास नहीं है कोई फिल्म

आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन के पास फिल्म ‘पलटन’ के अलावा फिलहाल कोई दूसरी फिल्म नहीं है ऐसे में उनका फिल्म छोड़ने का यह फैसला कितना सही है ये तो आनेवाला वक्त ही बताएगा.

हालांकि साल 1962 के भारत-चीन युद्ध पर आधारित इस फिल्म के पोस्टर पहले ही सामने आ चुके हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सूरज पंचोली और पुलकित सम्राट भी काम करनेवाले हैं.

बहरहाल पहले से ही अभिषेक के पास फिल्मों को टोटा है और काफी मुश्किलों से जब उन्हें यह फिल्म मिली भी तो शूटिंग से ठीक पहले उन्होंने काम करने से इंकार कर दिया.

अब अभिषेक बच्चन के रवैये को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि अगर उन्होंने अपना रवैया नहीं बदला तो जल्द ही उनके एक्टिंग की दुकान ठप्प हो जाएगी.