ENG | HINDI

अपनी पत्नि किरण राव से ये काम करवाना चाहते हैं आमिर खान, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

किरण राव

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की पत्नी किरण राव एक अच्छी फिल्ममेकर हैं, ये तो सभी जानते हैं, मगर आमिर को अपनी बीवी में शायद कुछ और गुण में दिखने लगे हैं, तभी तो आमिर अब किरण से कुछ ऐसा काम करवाना चाहते हैं जिसे सुनकर यकीनन आप शॉक्ड रह जाएंगे.

जी हां, आपके चहेते हीरो आमिर खान को न जाने अपनी बीवी किरण राव में कैसे एक्टिंग के गुण दिख गए, जो वो अब उन्हें हीरोइन बनाने पर उतारू हैं.

दरअसल, आमिर खान चाहतें है कि उनकी बीवी किरण राव फिल्मो में एक्टिंग करें. आमिर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सीक्रेट स्टार’ के ट्रेलर लॉन्चिंग के मौके पर अपने दिल के यह बात कही. आमिर खान ने इच्छा जताई और सभी के सामने किरन राव से कहा आप एक्टिंग क्यों नहीं करती. आमिर ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि, यकीन मानिए किरन बहुत अच्छी एक्टिंग करतीं हैं.

आमिर की इस बात पर किरण राव ने अपने कॉलेज टाइम को याद करते हुए बताया कि, ‘कॉलेज में मैंने अभिनय को खूब एन्जॉय किया है. मैं फिल्में डायरेक्ट भी करती थी और बहोत कुछ सीखा भी है, लेकिन एक्टिंग में कभी दिलचस्पी नहीं ली.’ खैर ये तो अपनी-अपनी पसंद की बात है जिसे जो पसंद आता है वही काम करता है.

लेकिन एक बात तो माननी पड़ेगी आमिर अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं, तभी तो उसे इंकरेज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते और वो अपनी बीवी किरण राव के उस गुण को भी पहचान लेते है जिसे कोई और जानता तक नहीं है.

वैसे हमेशा अजीब कपड़ों में नजर आने वाली किरण राव यदि सचमुच हीरोइन बन जाए तो क्या लोग उन्हें पचा पाएंगे?

खैर वो तो वक़्त आने पर पता चल ही जाएगा. फिलहाल आमिर खान को अपनी फि ल्म सीक्रेट  स्टार का इंतज़ार है जो अक्टूबर में रिलीज़ होने वाली है. साल में एक ही फिल्म करने वाले आमिर के फैन्स को भी उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है.