ENG | HINDI

जब एक लड़की के रिजेक्ट करने पर गम में आमिर ने मुंडवा लिए थे बाल

आमिर ने मुंडवा लिए थे बाल

आमिर ने मुंडवा लिए थे बाल – आमिर खान उन अभिनेताओं में से हैं जो साल में भले ही एक फिल्म करते हैं, मगर उनकी एक फिल्म बाकी अभिनेताओं की पांच फिल्मों पर भारी पड़ती है.

तभी तो उन्हें बॉलीवुड का मि. परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. आमिर खान हिट फिल्में करने के मास्टर कार्ड बन चुके हैं. वैसे आमिर जितने परफेक्ट अपने प्रोफेशन में है उतने शायद प्यार के मामले में नहीं है तभी तो प्यार में वो कई बार धोखा खा चुके हैं.

एक बार तो प्यार में असफल होने पर आमिर ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

आमिर ने मुंडवा लिए थे बाल

यह बात उस वक्त की है जब आमिर खान की उम्र महज 17 या 18 साल रही होगी और आमिर फिल्म इंड्रस्टी में कदम करने रखने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे. उस वक्त आमिर को एक लड़की काफी अच्छी लगती थी वो उससे प्यार करने लगे थे. लेकिन आमिर खान को उस लड़की ने रिजेक्ट कर दिया. इस बात से परेशान होकर आमिर ने आव देखा न ताव और नाई के पास जाकर अपने सारे बाल कटा दिए.

एक इंटरव्यू के दौरान खुद आमिर खान ने बताया कि यह फिल्म होली से ठीक पहले की बात है.

जब एक लड़की ने मेरा दिल तोड़ा तो मेरी उम्र 17 या 18 साल का था. उन्होंने बताया कि उसके बाद मुझे कुछ समझ नहीं आया और मैंने अपने सिर को शेव करा दिया.

साथ ही आमिर खान ने यह बात शेयर करते हुए बताया कि जब फिल्म होली के लिए उन्हें डायरेक्टर केतन मेहता ने बुलाया तो उन्होंने भी हैरानी से पूछा कि तुम्हारे बाल कहां गए.

बता दें कि आमिर खान की फिल्म होली साल 1984 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शक्तिमान की गीता विश्वास उर्फ़ किटू गिडवानी उनकी अपोजिट एक्ट्रेस थीं.

खैर, आमिर का फिल्म में वो लुक भी काफी पंसद किया गया था.

इस तरह आमिर ने मुंडवा लिए थे बाल – आज भी आमिर अपने एक्टिंग स्किल को बढाने के लिए अपने लुक से हटकर कुछ ना कुछ नया करते रहते हैं, लेकिन एक लड़की से प्यार में धोखा खाने के बाद आमिर के गंजे होने वाली बात पर उनके फैन्स को हैरानी ज़रूर होती है.