ENG | HINDI

किसका लेटर पढ़कर रो पड़े आमिर खान ?

परफेक्शनिस्ट आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को देश ही नहीं बल्कि दुनिया में भी पसंद किया जा रहा है. आमिर की हर एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल और धमाल दिखाने  के साथ ही लोगों के दिलों पर भी राज़ करती है. आमिर इकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जो भले ही सालभर में एक फिल्म करें लेकिन वो होती ज़बरदस्त है.

आमिर की फिल्मों के दीवानें बॉलीवुड में भी हैं. परफेक्शनिस्ट आमिर खान हर तबके के लिए फिल्म बनाते हैं. बच्चों से जुड़े मसाले वो बहुत उठाते हैं. कभी तारे ज़मीन पर बनाकर तो कभी दंगल जैसी फिल्म बनाकर वो न सिर्फ देश में बल्कि चीन जैसे देश में पैसे के साथ नाम कम रहे हैं.

परफेक्शनिस्ट आमिर खान

हाल ही में आमिर ने दंगल के लिए एक पार्टी दी. इसमें बॉलीवुड की कई नामी हस्तियाँ मौजूद थीं. परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म चाइना में बहुत कमाई की. इसकी तारीफ सभी ने अपने अपने लफ़्ज़ों में की. लेकिन कोई एक ऐसा भी था, जिसने आमिर से कुछ कहने की बजाय उन्हें एक लेटर पकड़ा दिया.

महफ़िल में शरीक हुए सभी लोग उस लेटर की ओर देखने लगें, क्योंकि ये चिट्ठी उन्हें किसी और ने नहीं बल्कि बीते ज़माने की हीरोइन और इस समय भी अपनी खूबसूरती से सबको घायल करने वाली रेखा थीं. रेखा जैसे सीनियर एक्टर से भरी महफ़िल में लेटर मिलना किसी भी अभिनेता के लिए गौरव की बात होती है.

परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने सबके सामने उस लेटर को लिया और मन ही मन पढ़ा. लेटर पढ़ते हुए आमिर की आँखों से आंसू बहने लगें. ये देखकर वहां खड़े सभी लोग आश्चर्य से आमिर को देखने लगें. सबको ये भी आश्चर्य हो रहा था कि आखिर उस लेटर में ऐसा क्या लिखा था, जो आमिर रोने लगे.

उस लेटर में रेखा ने आमिर के अभिनय की बहुत तारीफ की थी. आमिर रेखा के लिखे उन लफ़्ज़ों को समझकर भावुक हो गए और उनकी आँखें भर आयीं. बाद में रेखा ने उन्हें कंसोल किया. आमिर ने उस लेटर को अपनी जेब में रख लिया.

सच में आमिर काफी भावुक इंसान हैं और एक्टर तो वो बेहतरीन हैं ही. ज़रूर उसमें रेखा ने कुछ ऐसी बाते लिखीं होंगी जो आमिर को रुला गईं.

Don't Miss! random posts ..