ENG | HINDI

रेखा के उस खत में ऐसा क्या लिखा था कि उसे पढ़कर आमिर खान रो पड़े !

रेखा का खत
बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान को आपने हर मौके पर मुस्कुराकर अपनी बात रखते हुए देखा होगा, लेकिन इस कुछ ऐसा हुआ कि वह अपनी आंखों से छलके आंसूओं को नहीं रोक पाए।
जी हां, इस बार वह लोगों के बीच भावुक होते हुए नजर आए।
आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का खत उनके रोने का कारण बना।
दरअसल, आमिर खान ने अपनी फिल्म ‘दंगल’ के सुपरहिट होने पर उसकी सक्सेस पार्टी रखी थी, जिसमें रेखा भी शिर​कत करने पहुंची थीं।
वो न केवल आमिर की पार्टी में पहुंची, बल्कि उनके लिए एक गिफ्ट भी लेकर आई थीं। आप सोच रहे होंगे कि इसमें कौन सी रोने की बात है, तो आपको बता दें कि रेखा का यह गिफ्ट कोई मामूली गिफ्ट नहीं था, बल्कि बेहद ही खास और प्यारा था, जिससे आामिर रो पड़े।
रेखा का ये गिफ्ट एक खत था, रेखा का खत, जो उन्होंने खुद लिखा था।
उनकी इस खत में क्या लिखा था ये तो किसी को पता नहीं चल पाया, लेकिन रेखा का खत पढ़कर आमिर ने जब रोने लगे अपने आंसू नहीं रोक पाए तो सबको पता चल गया कि रेखा ने इसमें कुछ खास ही लिखा है।
खबरों की मानें तो आमिर को दिए खत में रेखा ने फिल्म ‘दंगल’ और उनका जिक्र किया था और रेखा ने सबके सामने पार्टी में आमिर खान की तारीफ भी की।
गौरतलब है कि महावीर सिंह फोगाट और उनकी बेटियों गीता व बबीता फोगाट पर आधारित आमिर खान की फिल्म ने 500 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर नया रिकॉर्ड बनाया है। रेखा ही नहीं सभी बॉलीवुड हस्तियों ने इसके लिए आमिर खान की तारीफ की थी। फिल्म में सभी को आमिर खान का हानिकारक बापू का किरदार बेहद ही पसंद आया था।
सलमान खान ने तो यहां तक कह दिया था कि मैं आमिर खान से पर्सनली प्यार करता हूं, लेकिन प्रौफेशनली मैं उनसे हेट करता हूं।

Don't Miss! random posts ..