ENG | HINDI

आकर्षक मगर बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं होते है अ अक्षर वाले लोग !

अ अक्षर वाले लोग

अ अक्षर वाले लोग – कुछ लोग कहते हैं कि नाम में क्या रखा है, मगर जनाब नाम में बहुत कुछ रखा है.

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार माता-पिता को अपने बच्चों का नाम सोच समझकर रखना चाहिए, क्योंकि नाम के बच्चे के व्यक्तित्व पर बहुत असर होता है. नाम के पहले अक्षर से ही व्यक्ति के स्वभाव का पता लगाया जा सकता है. अगर आपका नाम अ अक्षर या अंग्रेज़ी के ए लेटर से शुरू होता है, तो आपको स्वभाव कैसा है चलिए हम बताते हैं.

जानकारों के मुताबिक, जिन लोगों का नाम ‘ए’, ‘अ’ से शुरू होता है वो बहुत हार्डवर्किंग होते हैं, साथ ही उनमें धैर्य भी बहुत होता है.

ये बहुत अट्रैक्टिव होते हैं, जिस वजह से हमेशा लाइमलाइट में बने रहते हैं. मगर इन लोगों का माइन्स पॉइंट ये है कि रोमांस के मामले में ये बिल्कुल फिसड्डी साबित होते हैं.

इस अक्षर वाले लोगों को पार्टनर से अपने दिल की बात कहनी भी नहीं आती. ये अपने पार्टनर से प्यार तो करते हैं, लेकिन कभी इज़हार नहीं कर पाते. मतलब प्यार के मामले में बिल्कुल बुद्धु होते हैं.

वैसे प्यार के मामले में भले ही ये लोग अनारी हों, मगर दोस्त बहुत अच्छे होते हैं. ये अपने दोस्तों का बहुत ख्याल रखते हैं और दोस्ती में कभी बड़ा-छोटा नहीं समझते हैं. ये लोग दोस्तों से कुछ छिपाते नहीं हैं और हमेशा सच बोलते हैं. कई बार इनका सच कड़वा होता है, जिस वजह से कुछ दोस्तों से थोड़ी खटक भी जाती है. इस अक्षर वाले लोग ईमानदार और मेहनती होते हैं.

अ अक्षर वाले लोग खास करके पुरुष  हैंडसम और स्मार्ट तो होते हैं, मगर रोमांटिक ज़रा भी नहीं, तो आप अगर इस अ अक्षर वाले लोग किसी लड़के को डेट कर रही हैं, तो अभी से संभल जाइए, क्योंकि आपकी लव लाइफ बिल्कुल बोरिंग होने वाली है.

ऐसे में आपके पास दो ही रास्ते हैं या तो अपना पार्टनर बदल लें या फिर बोरिंग लव लाइफ के लिए खुद को तैयार कर लें.

Don't Miss! random posts ..