ENG | HINDI

अब सामने आया बिग बॉस के प्रतियोगियों का डर्टी सीक्रेट!

बिग बॉस के प्रतियोगियों के डर्टी सीक्रेट्स

बिग बॉस के प्रतियोगियों के डर्टी सीक्रेट्स – बिग बॉस 12 का गेम जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है और दिलचस्प होता जा रहा है और लोगों को इंटरटेन करने के लिए डेली कुछ न कुछ नया मसाला डाला ही जाता है.

अब तो बिग बॉस के प्रतियोगियों के डर्टी सीक्रेट्स सामने आने लगे हैं.

बिग बॉस के प्रतियोगियों के डर्टी सीक्रेट्स –

कल के एपिसोड में जसलीन का भी एक डर्टी सीक्रेट लोगों को पता चला.

दरअसल, बिग बॉस के घर में कैप्टेंसी टास्क के दौरान ऐसा कुछ काम दिया जा रहा है जिससे प्रतियोगियों के राज खुलते जा रहे हैं. दीपक ठाकुर और शिवाशीष कैप्टेंसी की दौर में आगे हैं और दोनों को ही एक टास्क दिया जा रहा है जिसमें बिग बॉस बिना नाम बताए एक सीक्रेट बता रहे हैं और इन दोनों को इस बात का अंदाजा लगाना होता है कि यह डर्टी सीक्रेट घर के किस सदस्य का है और इसके बाद बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि उनके दिए जवाब सही है या गलत.

इस टास्क के दौरान बिग बॉस ने पूछा ‘मेरा एक फेमस सेलिब्रिटी के साथ गहरा रिश्ता था और और ये राज मेरे अभी के पार्टनर को भी नहीं पता.’ शिवाशीष ने पहले बजर दबाते हुए इस सवाल का सही उत्तर दे दिया है.

उन्होंने इस सवाल का जवाब जसलीन बताया जो सही था. यानी अनूप से पहले जसलीन का किसी फेमस सेलिब्रिटी से भी रिश्ता था, लेकिन वो कौन था ये नहीं पता. जसलीन के अलावा करणवीर का भी एक राज खुला. बिग बॉस का सवाल था, ‘मेरी एक्स गर्लफ्रेंड को मेरी गर्लफ्रेंड से इतनी जलन हुई कि उसने मुझपर जादू टोना करवाया’ और इस सवाल का जवाब भी दीपक ठाकुर ने पहले बजर दबाकर दिया. दीपक ने करणवीर बोहरा का नाम लिया जो सही निकला.

शुक्रवार के एपिसोड में ये पता चलने वाला है कि आखिर किस कंटेस्टेंट ने खुद को कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचाया.

ये है बिग बॉस के प्रतियोगियों के डर्टी सीक्रेट्स – इसके अलावा और भी प्रतियोगियों के राज खुलने वाले है. अब देखना ये है कि कैप्टेंसी की इस जंग में दीपक और शिवाशीष में से कौन जीतते है और उनकी इस जंग में कितने लोगों के डर्टी सीक्रेट सामने आते हैं.

अपने डर्टी सीक्रेट्स सुनकर प्रतियोगियों के चेहरे पर तो शिकन पड़ जाती है, लेकिन दर्शकों को इसमें दोगुना मज़ा आता है. इसकी वजह से उनकी शो में दिलचस्पी और बढ़ गई है.