ENG | HINDI

साउथ की इन बोल्ड फिल्मों को हो सके तो अकेले में ही देखना !

साउथ की बोल्ड फिल्में

साउथ की बोल्ड फिल्में – एक वक्त ऐसा भी था जब परिवार के सभी लोग एक साथ बैठकर फिल्में देखा करते थे, लेकिन बदलते वक्त के साथ फिल्मों को और मजेदार बनाने के लिए हॉट सीन्स का इस्तेमाल किया जाने लगा.

जिसके बाद से परिवार के साथ फिल्में देखना थोड़ा मुश्किल हो गया क्योंकि फिल्म के दौरान जब भी कोई हॉट सीन आ जाता तो परिवार के लोग ही एक-दूसरे से नजरें चुराने लगते.

लेकिन आज जमाना कुछ ज्यादा ही एडवांस हो गया है अब तो बॉलीवुड से लेकर साउथ की बोल्ड फिल्में इंटीमेट सीन्स के बगैर अधूरी मानी जाती है.

इसी  कड़ी में आज हम आपको साउथ की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अकेले में बैठकर देखना ही अच्छा है.

साउथ की बोल्ड फिल्में – 

1- रासलीला

दक्षिण भारत की फिल्म ‘रासलीला’ साल 1975 में बनी फिल्म का रीमेक है जो साल 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म की अभिनेत्री प्रतिष्ठा और दर्शन के बीच में कई हॉट लव मेकिंग सीन्स हैं. इसलिए यह फिल्म परिवार के साथ नहीं बल्कि अकेले देखने लायक है.

2- रथिनीरवेदम

साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘रथिनीरवेदम’ साल 1978 में बनी फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म में भी खूब अश्लीलता परोसी गई है. इसमें अभिनेत्री श्वेता मेनन ने जमकर अपने अंगों का प्रदर्शन करने के साथ ही कई बोल्ड सीन्स दिए हैं.

3- अयाल

साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘अयाल’ में अभिनेत्री लीना और इनिया के बीच कई हॉट सीन्स फिल्माए गए हैं. ये सीन्स बेहद हॉट और लंबे हैं. शायद इसी वजह से दर्शक आज भी इस फिल्म को भूला नहीं पाए हैं.

4- चटककरि

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘चटककरि’ साल 1974 में इसी नाम से रिलीज हुई फिल्म का रीमेक है. इस फिल्म में शामना कासिम ने इतने बोल्ड सीन्स दिए हैं कि इसे अकेले में देखना ही आपके लिए बेहतर होगा.

5- कायम

साल 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘कायम’ वैसे तो पारिवारिक मुद्दे पर बनी है लेकिन इसमें हॉट और बोल्ड सीन्स का भी भरपूर तड़का लगाया गया है. इस फिल्म में एक्ट्रेस श्वेता मेनन के कई हॉट सीन्स मौजूद हैं. जिसके चलते इसे परिवार के साथ देखना रिस्की हो सकता है.

6- मकरमंजु

चित्रकार राजा रवि वर्मा के जीवन पर बनी फिल्म ‘मकरमंजु’ साल 2010 में रिलीज हुई थी. हालांकि इस फिल्म ने कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किए लेकिन इसमें भी बोल्ड सीन्स की कोई कमी नहीं है.

7- वैशाली

फिल्म ‘वैशाली’ साल 1988 में रिलीज हुई थी. उस दौरान भी इस फिल्म में कई बोल्ड और इंटीमेट सीन्स फिल्माए गए थे. इन्हीं सीन्स की वजह से इस फिल्म को आज भी लोग अपनी जहन से निकाल नहीं पाए हैं.

ये है साउथ की बोल्ड फिल्में – दक्षिण भारत की ये फिल्में बोल्ड और इंटीमेट सीन्स के मामले में बॉलीवुड फिल्मों से भी आगे हैं इसलिए इन फिल्मों को अकेले देखने में ही भलाई है.