ENG | HINDI

पोर्न स्टार कैसे बनी सनी लियोनि – वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

पॉर्न स्टार बनी सनी लियोनी

पॉर्न स्टार बनी सनी लियोनी – पॉर्न स्टॉर से बॉलीवुड स्टार बन चुकी सनी लियोनी को भला कौन नहीं जानता.

लड़के तो सनी के सेक्सी फिगर के दीवाने हैं, मगर सबको अपनी फिगर से मदहोश करने वाली सनी हमेशा से इतनी सेक्सी नहीं थी और न ही वो पॉर्न स्टार बनना चाहती थीं, पॉर्न स्टार बनना उनकी मजबूरी थी.

चलिए आपको बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ कि पॉर्न स्टार बनी सनी लियोनी – करणजीत वोहर पॉर्न स्टार सनी लियोनी बन गई.

मॉडलिंग का था शौक

कई फिल्में और विज्ञापन कर चुकी सनी लियोनी ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है अब उनके पास काम की कोई कमी नहीं है, मगर एक समय ऐसा थी जब उन्हें मॉडलिंग के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था. एक इंटरव्यू में खुद सनी ने इस बात का खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि बचपन से ही उन्हें मॉडलिंग का शौक था और 18 साल की उम्र होने पर जब उन्होंने मॉडलिंग के लिए कोशिशे शुरू कीं, तो उन्हें ये कहकर रिजेक्ट कर दिया गया कि वो बहुत मोटी हैं.

और बन गईं पॉर्न स्टार

मॉडलिंग में करियर न बना पाने के कारण सनी ने पॉर्न इंडस्ट्री का रुख कर लिया. सनी के मुताबिक, यदि उन्हें मॉडलिंग की फिल्ड में काम करने का मौका मिल जाता तो वह कभी भी पोर्न इंडस्ट्री में एंट्री नहीं लेती. वैसे सनी को अपने पिछले काम पर कोई अफसोस नहीं है. वो अपने अतीत को पीछे छोड़ चुकी है और बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी हैं. इतना ही नहीं कई फैशन शो में रैंप वॉक कर ये भी साबित कर चुकी हैं कि वो एक अच्छी मॉडल भी हैं. वैसे सनी को लोग भले ही आज भी पॉर्न स्टार के रूप में जानते हैं, लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी वो खुद कभी पोर्न स्टार के रूप में अपनी पहचान नहीं बनाना चाहती थीं.

इस तरह से पॉर्न स्टार बनी सनी लियोनी – खैर जो भी हो सच तो ये है कि आज दुनिया सनी के सेक्सी फिगर पर मरती है और उन्हें पॉप्युलैरिटी पॉर्न स्टार बनने के कारण ही मिली, तो भला उन्हें अपने काम पर क्यों अफसोस होगा.

अब तो उनकी पॉप्युलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि बॉलीवुड के बड़े स्टार भी उनके साथ काम करने के लिए तैयार हैं.