ENG | HINDI

पति ने घर से बाहर का रास्ता क्या दिखाया ! पैसे-पैसे को मोहताज हो गई ये अभिनेत्री !

किम शर्मा

इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म ‘मोहब्बतें’ से अपने फिल्मी करियर का शानदार आगाज किया था.

इसके बाद क्रिकेटर युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड के रुप में भी उसने काफी सुर्खियां बटोरी और अब एक बार फिर ये अभिनेत्री सुर्खियों में आ गई है.

जी हां, हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री किम शर्मा की, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि दूसरी महिला के लिए उनके पति ने उन्हें घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

पति से अलग होते ही दिवालिया हो गई किम शर्मा

आपको बता दें कि किम ने साल 2010 में केन्याई बिजनेसमैन अली पुंजानी से शादी रचाकर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था. लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि किम शर्मा अपने पति अली पुंजानी से अलग हो गई हैं.

खबरों के मुताबिक अली किम के रहते हुए दूसरी महिला को डेट कर रहे थे और उससे शादी कर किम शर्मा को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है. पति से अलग होते ही किम शर्मा बदहाली के दौर से गुजर रही हैं यानि अब वो पैसे-पैसे के लिए मोहताज हो गई हैं क्योंकि उनके पास कोई फाइनैंशियल सिक्योरिटी नहीं है.

बताया जा रहा है कि किम ने केन्या में अपना घर छोड़ दिया और पुंजानी ग्रुप ऑफ होटल्स में बतौर सीईओ अपनी जॉब भी छोड़ दी है.

करियर नहीं अफेयर के कारण रहीं सुर्खियों में

फिल्म ‘मोहब्बतें’ में इतना बड़ा ब्रेक मिलने के बाद भी किम बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. उनके फिल्मी करियर को शुरूआत को अच्छी मिली लेकिन वो दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में असफल रहीं.

फिल्मी करियर के चलते ना सही लेकिन अपने नए-नए अफेयर के चलते किम ने काफी सुर्खियां बटोरी. अली पुंजानी से शादी करने से पहले किम ने क्रिकेटर युवराज सिंह को करीब चार साल तक डेट किया था.

युवराज सिंह से ब्रेकअप होने के बाद किम शर्मा ने स्पेनिश सिंगर कार्लोस मारीन को डेट करना शुरू किया. इसके अलावा किम का नाम रॉक ऑन के निर्देशक अभिषेक कपूर और मेन्सवियर डिजाइनर अर्जुन खन्ना के साथ भी जुड़ चुका है.

बहरहाल पति से अलग होने के बाद किम शर्मा की इस बदहाल हालत को देखते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री में से उनके कई दोस्त उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं.

लेकिन सवाल है कि किम आखिर कब तक इन दोस्तों की मदद के सहारे बैठी रहेंगी क्योंकि उन्हें अपनी इस माली हालत से बाहर आने के लिए अब खुद कुछ करना होगा.

Article Categories:
बॉलीवुड