ENG | HINDI

शराब बेचने के चक्कर में ये क्या किया सोनम कपूर ने !

सोनम कपूर ब्रालेस हुई

सोनम कपूर ब्रालेस हुई – स्टाइल आइकॉन सोनम कपूर हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

आमतौर पर उन्हें मीडिया में इसलिए देखा जाता है कि वो अफने ड्रेसिंग स्टाइल को बेहतरीन तरीक़े से कैरी करती हैं.

सिर्फ़ देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी सोनम का जलवा है. ऐश्वर्या राय के बाद सोनम कपूर ही एक ऐसी इंडियन हीरोइन हैं, जिनका स्टाइल स्टेटमेंट फॉ़रेन फोटोग्राफर्स को भी दीवाना बना देता है.

इस बार भी सोनम के साथ कुछ ऐसा हुआ. सोनम कपूर ब्रालेस हुई !

सोनम कपूर ब्रालेस हुई

वो मीडिया की सुर्खियां तो बनीं, लेकिन ग़लत अंदाज़ में. सोनम एक इवेंट के दौरान ऐसी ड्रेस में दिखीं, जो बहुत ज़्यादा रीविलिंग थी. अब मल्लिका शेरावत से ऐसे ड्रेस की उम्मीद हो सकती है, लेकिन स्टाइल आइकॉन सोनम कपूर से नहीं.

दरअसल मुंबई में एक विदेशी लिकर के लॉन्च पर सोनम ने एक ब्लैक कलर का जंप शूट पहना.

इसमें सोनम लग तो बहुत ख़ूबसूरत रही थीं, लेकिन उनका साइड बूब्स सबका ध्यान अट्रैक्ट कर रहा था. सोनम उस लिकर कंपनी का ऐड करने में कुछ इस कदर व्यस्त थीं कि वो घर से ब्रा पहनना ही भूल ही गई थीं. एक तरफ साइड से उनके बूब्स पूरी तरह से दिख रहे थे, जो वल्गर लग रहा था.

अब पैसे के लिए सोनम अपना ड्रेसिंग सेंस ही बदल देंगी, ये तो नहीं पता था.

बॉलीवुड हीरोइनें फिल्मों के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस से भी दर्शकों को मन मोह लेती हैं. ख़ासतौर पर युवा लड़कियां इन्हें कॉपी करने से पीछे नहीं हटतीं. लेकिन इस तरह के ड्रेस तो किसी का भी ध्यान आकर्षित तो कर सकते हैं, लेकिन लड़कियों का स्टाइल स्टेटमेंट नहीं बन सकते.

मीडिया में सोनम के इस ड्रेस की काफी बुराई भी हुई.

सोनम ने अपनी ड्रेस और ख़ुद को डिफेंड करने के लिए कई टि्वट भी किया. सोनम ने कहा कि  ने इन तस्वीरों को अलग ही मकसद से खींचा है. वैसे भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, मुझे अपने शरीर पर फक्र है.’

इस तरह से सोनम कपूर ब्रालेस हुई, शराब बेचने के चक्कर में – अब भला जब सोनम को अपनी ड्रेस पर कोई फर्क नहीं पड़ता, तो आप कौन होते हैं कमेंट करने वाले.