ENG | HINDI

दुनिया की इस सबसे खूबसूरत महिला को देखते ही आप हो जाएंगे उसके हुस्न के दीवाने !

सबसे खूबसूरत महिला

आमतौर पर दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला को चुनने के लिए ब्यूटी कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जाता है, जिसमें दुनियाभर की खूबसूरत महिलाएं हिस्सा लेती हैं लेकिन बाजी वही महिला मारती है जो अपने हुस्न से सबको दीवाना बनाने में कामयाब होती है.

खैर प्रतियोगिता जीतकर हर साल कोई ना कोई नारी दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला होने का गौरव प्राप्त कर ही लेती है, क्योंकि इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन हर साल होता है.

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसी महिला के बारे में, जिसे इस तरह के किसी प्रतियोगिता में शामिल होने की जरूरत ही नहीं है क्योंकि कुदरत ने उसे इतना हसीन बनाया है कि वह सबसे खूबसूरत महिला है – उसके जैसी दूसरी कोई शायद ही इस दुनिया में हो.

इस महिला के हुस्न की कायल हुई पूरी दुनिया

जी हां, सोशल मीडिया पर एक महिला की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. जिन लोगों ने भी इस महिला की तस्वीर को देखा, उन सबका यही मानना है कि पूरी दुनिया में इसके जैसी हुस्न की मल्लिका और कोई नहीं है.

हर कोई इसे दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बता रहा है इतना ही नहीं इंटरनेट पर इस महिला के हुस्न की तारीफ करनेवालों की जैसे बाढ़ ही आ गई है.

ओमान में रहती है ये हुस्न की मल्लिका

सोशल मीडिया पर जिस महिला की खूबसूरती के पूल बांधे जा रहे हैं दरअसल उसका नाम शायमा अल हम्मादी है. बताया जा रहा है कि वो ओमान की रहनेवाली है फिलहाल वो कतर के एक चैनल में एंकरिंग करती है और इससे पहले ओमान के सरकारी चैनल सल्तनत ऑफ ओमान टीवी पर शो होस्ट किया था.

ओमान की रहनेवाली शायमा किस परिवार से ताल्लुक रखती हैं इसके बारे में लोगों की अलग-अलग राय है. कुछ लोग शायमा को ओमान के सुल्तान कबूस बिन सईद के बेटे या पोते की पत्नी बताते हैं जबकि कुछ लोग इसे सऊदी शेख अव्दी अल मोहम्मद की पत्नी भी बता रहे हैं.

बहरहाल इस महिला को लेकर लोगों की अलग-अलग राय ही क्यों ना हो लेकिन इसमें कोई शक नहीं है कि शायमा की खूबसूरती लाजवाब है और उनकी ये खूबसूरत तस्वीरें यकीनन हर किसी को उनके हुस्न का दीवाना बनाने के लिए काफी है.