ENG | HINDI

तस्वीरों में देखिए 90 के दशक की सूपरहिट अभिनेत्रियों के लंबे समय के बाद हॉट लुक्स !

90 के दशक की सूपरहिट अभिनेत्रियों की हॉट लुक

90 के दशक की सूपरहिट अभिनेत्रियों की हॉट लुक – हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 90 के दशक की सुपरहिट हिरोइन चर्चा में है।

क्योंकि इनकी इस साल फिल्में रिलीज़ होने वाली है। तो रिलीज़ से पहले 90 के दशक की इन सभी हीरोइन ने एक बार फिर दर्शकों को लुभाने के लिए अपने हॉट अवतार दिखाने शुरु कर दिए हैं ।

जिन्हें देखने के बाद कोई यह नहीं कह सकता कि यह अभिनेत्रियां स्क्रीन पर दिखने के लिये ओल्ड हो चुकी हैं। और यह एक्ट्रेस अपने समय में ही हिट थी वह नयी एक्ट्रेस को टक्कर नहीं दे पायेंगी।

तो यह सोचना गलत है चाहे ज़माना इनका न रहा हो मगर उनको दर्शकों को लुभाने में नयी हिरोइन्स से ज्यादा अनुभव है, जो आप अब देख सकते हैं।

90 के दशक की सूपरहिट अभिनेत्रियों की हॉट लुक – 

1 श्री देवी

अपने समय की टॉप हिरोइन श्री देवी, जो अपने समय की हिम्मतवाला, गुमराह खुदागवाह फिल्मों से लोगों के दिलों में छा गई थी। उनके चेहरे पर पहले जैसी चमक देखी जा सकती है। बता दें कि श्री देवी जल्द ही मॉम फिल्म में नजर आने वाली है और इसके प्रमोशन के लिये वह इवेंट पर अपने हॉट अंदाज में नजर आ रही है।

2 मनीषा कोइराला

फिल्म दिल से और बॉम्बे फिल्म से सभी की नज़रें, मनीषा कोइराला पर टिक गई थी। लेकिन उनकी बीमारी के बाद वह फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गयी थीं। बीमारी से ठीक होकर वह दुबारा फिल्मी दुनीया में आ चुकी हैं वह भी माय फिल्म के साथ। हालांकि फिल्म में वह मां का रोल कर रही है मगर प्रमोशन के लिये मनीषा ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी।

90 के दशक की सूपरहिट अभिनेत्रियों की हॉट लुक

3 रवीना टंडन

रवीना, एक तरफ टेलीविजन संभाल रही है तो दूसरी तरफ वो फिल्मों में बखूबी दिख भी रही है। दोनों ही स्टेज पर उन्होंने अपने नये लुक्स से फैन्स को दीवाना बना दिया है। हाल में ही उनकी फिल्म मात्रु रिलीज हुयी थी। फिल्म के प्रमोशन के लिये रवीना ने कई हॉट लुक्स दिये जिनमें से एक यह है।

90 के दशक की सूपरहिट अभिनेत्रियों की हॉट लुक

4 काजोल

काजोल अपने समय से लेकर अबतक लोगों के दिलों में है। एक उनकी एक्टिंग दूसरा उनका अलग स्टाइल। उनकी दो साल पहले दिलवाले फिल्म रिलीज हुयी थी जिसमें उनका नया अवतरण चौंका देने वाला था अब वह साथ के एक्टर धनुष के साथ कमबैक करने वाली है।

90 के दशक की सूपरहिट अभिनेत्रियों की हॉट लुक

तो क्या आप इन 90 के दशक की हिरोइन्स के यह हॉट लुक्स देखने के बाद भी इन्हें पुराना समझने की भूल करेंगे ?।