ENG | HINDI

आज प्रेम संबंधों में इन राशियों को मिलेगी विजय और यह योग जिसके दम पर बरसेगा धन

9 दिसंबर 2016 राशिफल

9 दिसंबर 2016 राशिफल – आज शुक्र का दिन है जिसकी वजह से हर आदमी आज खुद को प्रेमी समझेगा.

वैसे प्रेम संबधों के लिए कुछ राशि का समय एक दम सही है. आज यह राशि किसी के सामने प्यार का इजहार करेंगी तो उनको सकारात्मक जवाब मिलना निश्चित है.

तो आइये आपको बताते हैं कि 9 दिसंबर 2016 का दिन सभी राशियों के लिए कैसा जाने वाला है-

9 दिसंबर 2016 राशिफल –

1. मेष

आप आज के दिन एक शुभ यात्रा पर जा सकते हैं. जीवन के अंदर एक नई शुरुआत होने वाली है जिसकी तैयारी में आप पिछले काफी समय से लगे हुए थे. यात्रा के दौरान धन को खर्च होगा किन्तु यात्रा का परिणाम जान आपको ख़ुशी भी होगी. परिवार वालों का पूरा साथ मिलेगा.

2. वृष

दिन सही है और आपको आज आपका प्रेमी मिलने की पूरी संभावना है. आप सकारात्मक रूप से आज किसी के सामने अपने प्यार का इजहार भी कर सकते हैं. दोस्तों के बीच भी आज आपकी अच्छी साख बनी रहेगी. दिन अच्छा जाने वाला है.

3. मिथुन

पैसे के पीछे आप काफी समय से चल रहे हैं और आज आपको पैसे की प्राप्ति भी हो सकती है. आप व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा है. आज अपनी प्लानिंग किसी के सामने रखने पर आपको फंडिंग प्राप्त हो सकती है.

4. कर्क

आज का दिन तो आप परिवार के साथ बिताएंगे. यह बात अच्छी है क्योकि जब आप परिवार के साथ होंगे तो माता-पिता यह देख खुश होंगे. कुछ पुराने दोस्तों से भी मुलाकात हो सकती है. सपनों का राजकुमार भी आपके पास ही आज नजर आएगा.

5. सिंह

सिंह राशि वाले आज सबसे अधिक प्यार में होंगे. चन्द्रमाँ और शुक्र दोनों ही ग्रह आपको आज प्यार की खोज करवा सकते हैं. पूरा दिन आप प्यार में रहेंगे. जिनके पारिवारिक जीवन में कलेश चल रही थी तो आज वह भी खत्म हो जाएगी.

6. कन्या

दिन अच्छा है क्योकि आज आप खुद को सकारात्मक महसूस करेंगे. आप निश्चित रूप से कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं और आज आप उसी तरफ ध्यान देंगे. प्लानिंग को लेकर आप किसी के साथ बैठ सकते हैं और कुछ अच्छे लोगों से बात भी कर सकते हैं. पैसे को खर्च करते समय आज थोड़ा ध्यान रखें.

7. तुला

तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ अधिक सही नहीं है. आप आज खुद को व्यस्त पाएंगे और आराम से जिन्दगी बिताने के बारे में सोचेंगे. पत्नी और परिवार की कलेश भी आपको दर्द देगी और आप परिवार से कुछ समय दूर हो जाने की सोचेंगे. अच्छा होगा कि आप आज शान्ति से दिन काट लें.

8. वृश्चिक

आपको आज अपने पुराने प्यार से मिलने का अवसर मिल सकता है. लेकिन ध्यान रहे कि अब कुछ भी पहले जैसा नहीं है इसलिए आप पुरानी बातों को भूलकर सिर्फ दोस्ती तक सीमित रहें. आज आपकी आमदनी कम होगी और खर्चा अधिक होगा. शादी हो रखी है तो घर में अनबन की आशंका है.

9. धनु

दिन अच्छा है और यह दिन आपके लिए यादगार दिन बन सकता है. आप आज काफी हँसने वाले हैं. हर तरफ लोग आपको खोजेंगे और आपसे अपने गिले-शिकवे शेयर करेंगे. परिवार के साथ भी समय बितायें.

10. मकर

स्वास्थ्य को लेकर आप आज परेशान रहेंगे. पिछले कुछ दिनों से आपको अपने स्वास्थ्य की चिंता अधिक करनी पड़ रही है और आगे कुछ दिन और ऐसा ही चलने वाला है. कुछ पुराने दोस्तों से मिलकर आपको अच्छा भी लगेगा. आप व्यवसाय की चिंता ज्यादा कर रहे हैं जिसकी वजह से आप ज्यादा बीमार हैं.

11. कुंभ

आपका आज का दिन सामान्य रहने वाला है. ऑफिस के अदंर वैसे आपको आज कुछ खास सम्मान प्राप्त हो सकता है. व्यवसाय के अदंर लाभ की आशंका है. कुल मिलाकर आज आप सकारात्मक रहने वाले हैं.

12. मीन

आपका धन जो पिछले कुछ समय से आपके पास नहीं था तो हो सकता है कि आज आपको उस धन की प्राप्ति हो जाए. आप अपना पैसा आज के दिन किसी को उधार ना दें. मदद करनी हो तो भोजन दिला दें किन्तु किसी को भी पैसा ना दें. परिवार में सब कुछ अच्छा रहेगा और आपका दिन भी सकारात्मक गुजरेगा.

ये है 9 दिसंबर 2016 राशिफल – तो कल फिर हम आपके लिए कल का राशिफल लेकर हाजिर होंगे. तब तक के लिए नमस्कार और आपके जवाबों का इन्तजार हमको हमेशा रहता है. आप कमेंट बॉक्स के जरिये अपनी बात रख सकते हैं. –

9 दिसंबर 2016 राशिफल

Don't Miss! random posts ..