ENG | HINDI

800 ऑडिशन देने के बाद इस अभिनेता को नसीब हुआ लीड रोल !

एक्‍टर अभिषेक शर्मा

टीवी शो बेस्‍ट ऑफ लक निक्‍की और मेरे अंगने में काम कर चुके एक्‍टर अभिषेक शर्मा को यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है। हाल ही में अभिषेक ‘निमकी मुखिया’ में बब्‍बू सिंह का किरदार निभाने के लिए चुने गए हैं।

इस बारे में एक्‍टर अभिषेक शर्मा कहते हैं कि किसी शो में मुख्‍य किरदार निभाने के लिए अब तक वो आठ सौ ऑडिशन दे चुके हैं और इतने ऑडिशन देने के बाद उन्‍हें ये मौका हासिल हुआ है। इसे पाकर एक्‍टर अभिषेक शर्मा बहुत खुश हैं और खुद को काफी खुशकिस्‍मत समझ रहे हैं।

स्‍टार भारत के शो निमकी मुखिया में अहम रोल मिलने के बाद एक्‍टर अभिषेक शर्मा की खुशी का ठिकाना ही नहीं है।

इस बारे में अभिषेक कहते हैं कि ये मेरे लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। उन्‍होंने कहा कि मैं मुबई 2010 में आया था और करीब सात साल तक मैंने 800 ऑडिशन दिए हैं जिसके बाद मुझे ये मुख्‍य किरदार निभाने का मौका मिला है। मैं अपने माता-पिता के लिए ज्‍यादा खुश हूं क्‍योंकि उन्‍होंने मुझ पर भरोसा किया और धैर्य बनाए रखा।

जब एक्‍टर अभिषेक शर्मा से उनके किरदार और खुद के जुड़ाव और समानता के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि शो में उनका किरदार रीयल लाइफ के लोगों से थोड़ा अलग है इसलिए उनका किरदार उनसे ज्‍यादा मेल नहीं खाता है। अभिषेक ने बताया कि रीयल लाइफ में वो बब्‍बू सिंह से बिलकुल अलग हैं और उन्‍हें अपने प्रोफेशन की यही बात सबसे ज्‍यादा पसंद है कि उन्‍हें अपने व्‍यक्‍तित्‍व से बिलकुल हटकर कुछ काम करने और खुद को बार-बार साबित करने का मौका मिलता है।

इस तरह कड़ी मेहनत करने और 800 ऑडिशन देने के बाद एक्‍टर अभिषेक शर्मा को ये मौका मिला है जिसे पाकर वो बहुत खुश और उत्‍साहित हैं। अभिषेक उन करोड़ों लोगों में से एक हैं जो मुबई में कुछ बनने का सपना लेकर आते हैं।

Don't Miss! random posts ..