ENG | HINDI

आज का दिन दो राशियों के लिए ठीक नहीं है. कोई नए काम की शुरुआत ना करें

7 दिसंबर 2016 का राशिफल

7 दिसंबर 2016 का राशिफल – दिन की शुरुआत अगर राशिफल से हो जाये तो हमको पता चल जाता है कि आज हमको क्या करना है और किन बातों से हमको संभल कर रहना है.

तो आज हम आपके लिए आज 7 दिसंबर 2016 का राशिफल लेकर हाजिर हैं.

7 दिसंबर 2016 का राशिफल –

1. मेष

आज का दिन अच्छा रहेगा. आप खुद को सकारात्मक ऊर्जा से भरा हुआ पाओगे. वैसे आज आपके काम करने का तरीका भी बदला हुआ नजर आएगा. कल तक आप खुद को भला-बुरा बोल रहे थे लेकिन आज आप भी और दूसरे भी आपकी तारीफ करते हुए नजर आयेंगे. व्यवसाय के लिए भी आपका दिन अच्छा रहेगा.

2. वृष

शुक्र की स्थिति आपके लिए अनुकूल है. आज आप अपने प्रेमी के साथ सबसे अधिक खुश महसूस करेंगे. आपका अधिकतर समय आज उनके साथ ही गुजरने वाला है. व्यवसाय में किसी से हल्की नोकझोक का सामना करना पड़ सकता है. परिवार वालों का साथ पूरा मिलेगा.

3. मिथुन

आज आपकी मुलाकात पुराने किसी साथी से हो सकती है. कोई दोस्त जो आपकी नजरों से काफी समय से ओझल था वह अचानक ही आपसे मिल सकता है. बीमार व्यक्तियों के लिए अच्छी खबर आएगी और वह सही होने लगेंगे. व्यवसाय भी आज अच्छा रहेगा.

4. कर्क

सभी तरह के झगड़े आज खत्म होने लगेंगे. आज का दिन आपके लिये अच्छा रहने वाला है. परिवार के साथ आज जब आप समय बितायेंगे तो आपको वाकई अच्छा लगेगा. घर पर रिश्तेदारों का आगमन हो सकता है. कुलमिलाकर आज का समय अच्छा बितने वाला है.

5. सिंह

आज भी लक्ष्मी जी की कृपा आप पर बरसती रहेगी. घर पर सब कुछ अच्छा रहेगा जो आपको सुकून देगा. ऑफिस में आपके काम की तारीफ़ होगी. आप सबकी नजरों में अच्छी जगह बनाये हुए हैं इसलिए आप पर अब अतिरिक्त जिम्मेदारियां भी आने वाली हैं. प्रेमी के साथ भी समय बिताना आपको सुकून देगा.

6. कन्या

आपका आज का दिन थोड़ा व्यस्तता भरा रहेगा. आप पिछले काफी समय से अधिक काम कर रहे हैं. आज भी आप धन और काम की वजह से थोड़ा चिंतित रहने वाले हैं. आपके लिए एक सलाह है कि आप खुद के लिए थोड़ा समय निकाले. अच्छी बात है कि आप कभी वक़्त को कोसते नहीं हैं और यही बात व्यापर में आपके लिए लाभदायक रहेगी.

7. तुला

आज का दिन आपके लिए थोड़ा परेशानी भरा जाने वाला है. आप बेवजह ही यात्रा करेंगे और अंत में आपको लगेगा कि आपको यात्रा करनी ही नहीं चाहिए थी. धन के लिहाज से भी समय सही नहीं है और दूसरों पर हद से ज्यादा विश्वास ना करें.

8. वृश्चिक

नई राह आपको आज मिल सकती है. भविष्य की प्लानिंग में आपका आज का समय बितने वाला है. पेपर वर्क को अच्छी तरह से तैयार कर लीजिये क्योकि जल्दी की आपकी मुलाकात कुछ अच्छे लोगों से होने वाली है. प्रेम और परिवार दोनों के लिए समय सही है.

9. धनु

आज भी आप खुद को नई ऊँचाइयों पर प्राप्त करोगे. समय अच्छा है और आपको इस समय का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठा लेना चाहिए. प्रेम प्रस्ताव प्राप्त हो सकते हैं और सोच विचार कर उनको स्वीकार करें.

10. मकर

आज का दिन आपके स्वास्थ्य के लिहाज से अच्छा नहीं है. परिवार में कलेश का सामना करना पड़ सकता है जिसके बाद आप स्वास्थ्य से परेशान रह सकते हैं. आपको ऐसा लगता है कि धन की वजह से आपके जीवन में परेशानी चल रही हैं किन्तु असल में परेशान आप खुद की इच्छाओं की वजह से हैं. शांति से और धैर्य से जीवन जीने की सोचें तब आपको अच्छा लगेगा.

11. कुंभ

दिन सामान्य रहने वाला है. अपनों का साथ आपको पूरी तरह से मिलता रहेगा और यही आपकी ताकत बनकर सामने आएगा. माता-पिता की आप सेवा करते रहें क्योकि उनकी दुआएँ ही आपकी तक़दीर बदल रही हैं. स्वास्थ्य का थोड़ा ध्यान रखें.

12. मीन

आपके पास काम की अधिकता रहने वाली है. सवाल यह है कि आप खुद के साथ न्याय क्यों नहीं कर रहे हैं? स्वास्थ्य भी आपका आज कुछ खराब रहने वाला है. आपको के साथ बैठने का भी आपको समय नहीं मिलने वाला है. बेमतलब में आप यात्रा करेंगे. हां इतना जरुर है कि मेहनत के बाद आपको धन भी मिलेगा.

ये है 7 दिसंबर 2016 का राशिफल – तो कल फिर हम आपके लिए कल का राशिफल लेकर हाजिर होंगे. तब तक के लिए नमस्कार और आपके जवाबों का इन्तजार हमको हमेशा रहता है. आप कमेंट बॉक्स के जरिये अपनी बात रख सकते हैं.

Don't Miss! random posts ..