ENG | HINDI

अगर गर्लफ्रेंड है नाराज, तो उनको मनाने के 5 आसान उपाय

how to get your love back

गर्लफ्रेंड का रूठना तो वैसे कोई नई बात नहीं है लेकिन फिर भी जरूरी यह है कि आखिर कैसे उनको कैसे आसानी से मना लिया जाए.

वो रूठे हों तो आपको भी कुछ अच्छा नहीं लगता होगा तो खुद की ख़ुशी के लिए भी जरुरी हो जाता है कि उनको रूठने ना दिया जाये.

तो यहाँ कुछ आसान उपायों के द्वारा आप रूठी प्रेमिका को आसानी से मना सकते हैं-

1.   sorry लेकिन अजीब तरह से

अब सॉरी तो सभी बोलते हैं. सिंपल तरह से sorry बोलने से भला क्या आपकी गर्लफ्रेंड मान सकती है. आप हर बार सॉरी बोलने के लिए कुछ नया ट्राई कीजिये. हर बार का sorry पिछली बार से अलग हो तो ऐसा लगता है कि चलो सॉरी तो अलग तरह से बोला गया है. वैसे भी लड़कों को तो sorry सप्ताह में कई बार बोलना पड़ता है तो हर बार कुछ नया कोशिश कीजिये.

man saying sorry

2.       शोपिंग के लिए बोला है कभी

बड़े ही मजे की बात है. लड़कियों का मूड कितना ही खराब क्यों ना हो आप बस एक बार शोपिंग का नाम ले लीजिये और फिर देखिये कि वह कैसे सब बातों को भूल जाती है. यह शब्द किसी ब्रह्मास्त्र से कम नहीं है. इस शोपिंग शब्द की सबसे बड़ी खासियत यह है कि आप इसका प्रयोग कितनी भी बार कर सकते हैं.

man-woman-shopping

3.   कई बार उनको अकेला छोड़ दें

अब कई बार ऐसा होता है कि आप सब कुछ ट्राई कर लेते हैं लेकिन फिर भी आपकी रूठी प्रेमिका मान नहीं रही होती है. तब आप एक काम कर सकते हैं कि आप उनको अकेला ही छोड़ दीजिये. कुछ समय बाद उनको यह एहसास होता है कि कुछ छुट रहा है तो वह आपको खुद से फोन कर लेती हैं.

leave-her-alone

4.       उनकी तारीफ कर दीजिये

तो लीजिये एक और आसान सा उपाय यह है कि अगर आप उनके सामने उनकी तारीफ़ करना शुरू करते हैं तो उनके दिल को सुकून मिलता है. यह सुकून ऐसा होता है कि जैसे कोई युद्ध जीतने के बाद दिल में तसल्ली हो रही होती है.

man praising woman

5.   हमें तुमसे प्यार कितना, हम नहीं जानते

हर रिश्ते में एक फ़िल्मी गाना तो जरुर होता है तो दोनों को पसंद होता है और दोनों उसे साथ गुनगुनाते हो. तो अब इस बार भी आप इसी गाने को गुनगुना दीजिये. मूड कितना भी खराब हो लेकिन एक बार तो ऐसा हो ही जाता है कि आपकी तरफ मोहब्बत भरी निगाहों से वह देखें और सब सही हो जाये.

hamein-tumse-pyar-kitna

वैसे ध्यान रखें कि हर रिश्ता विश्वास पर कायम होता है और कभी किसी के विश्वास को हमें चोट नहीं पहुंचानी चाहिए. गलती कभी-कभी हो तो चल जाती है लेकिन अगर वह हर बार हो तो यह दर्द बन जाती है.

Article Categories:
संबंध

Don't Miss! random posts ..