ENG | HINDI

ये शख्स ट्विटर पर फॉलो करने वालों को देगा 5 लाख रूपये !

कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके

हमेशा अपने उल्टे-सीधे बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाले सेलेब्रिटी कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके एक बार फिर सुर्ख़ियों में है।

जी हाँ हमेशा ट्विटर पर लोगों के खिलाफ़ उल्टा-सीधा लिखने वाले KRK ने इस बार कुछ ऐसा लिख दिया है कि वो तुरंत वायरल हो गया है।

KRK ने अभी हाल ही में एक ट्विट किया है जिसके अनुसार KRK ने ट्विटर पर उनको फॉलो करने वालो को 5 लाख रूपये देने का एलान किया है।

कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके

दरअसल सोमवार को कमाल आर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्विट कर लोगों को यह लुभाने वाला ऑफर दिया है। KRK ने ट्विट कर कहा कि जो भी कोई उन्हें 31 मई 2017 तक ट्विटर पर फॉलो करेगा उसके अकाउंट में 1 जून 2017 को 5 लाख रूपये ट्रांसफर हो जाएगा।

हालाँकि KRK द्वारा किये गए इस एलान के पीछे उनका क्या मकसद है और वो फॉलो करने वालो के अकाउंट में पैसा कैसे ट्रांसफर करेंगे इसके बारे में उन्होंने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है।

लेकिन इस बात से इतना तो तय है कि KRK के फॉलोवर्स की संख्या पहले से अब काफी बढ़ गई है।

आपको बता दें कि कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके  अक्सर ट्विटर पर लोगो से उलझते हुए नज़र आते है। अभी पिछले दिनों की ही बात है उन्होंने ट्विटर पर मदर्स डे के मौके पर लिखा कि उनकी माँ उन्हें ज़हर देकर मारना चाहती थी। इससे पहले ट्विटर पर उनके और कॉमेडियन कपिल शर्मा के बीच काफी नौंक-झौक हुई थी।

बता दें कि कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके पेशे से फिल्म क्रिटिक्स है और कई फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुके है।

लेकिन उनकी फिल्मों से ज्यादा चर्चा उनके विवादों और उल्टे-सीधे बयानों को लेकर होती है। अब देखना ये है कि हर बार कि तरह इस बार भी केआरके का ये ट्विट को पब्लिसिटी स्टंट है, या फिर वो लोगों के अकाउंट में 5 लाख रूपये ट्रांसफर करते है।

Don't Miss! random posts ..