ENG | HINDI

यहां 6 महीने रहने के लिए मिल रहे हैं 40 लाख रुपये, जानें स्कीम

किसी को नौकरी की तलाश रहती है तो किसी को अच्‍छी नौकरी की चाह रहती है। इस दुनिया में ऐसे बहुत ही कम लोग होंगें जो अपनी नौकरी से संतुष्‍ट हों। हर किसी को अपनी जॉब को लेकर कोई ना कोई शिकायत रहती ही है।

कोई अपनी सैलरी से खुश नहीं होता तो किसी को अपना काम पसंद नहीं होता लेकिन गुज़ारा करने के लिए नौकरी तो करनी ही पड़ती है।

अगर आप नौकरी तलाश रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। एक खूबसूरत शहर में 6 महीने बिताने की नौकरी के लिए आपको 40 लाख रुपए मिल सकते हैं।

मेक्सिको के कैन्‍सस शहर में रहने के लिए एक पर्यटन वेबसाइट 40 लाख रुपए का ऑफर दे रही है। इस ऑफर के तहत आपको 6 महीने के लिए इस शहर में आना होगा और इस शहर के बारे में अपनी राय देनी होगी। यहां घूमने-फिरने और खाने-पीने के सबसे अच्‍छे स्‍थान बताने हैं और उनके बारे में अपनी राय देनी है। इस शहर में रहने का आपका पूरा खर्चा वेबसाइट ही उठाएगी।

मार्च 2018 से अगस्‍त 2018 तक चलने वाली इस जॉब को पाने के लिए आपको वेबसाइट पर अपना एक मिनट का वीडियो अपलोड करना होगा। वेबसाइट द्वारा चुने गए पांच सदस्‍यों को इंटरव्‍यू के लिए बुलाया जाएगा और इस नौकरी के लिए नियुक्‍त किया जाएगा।

अगर आपको ये नौकरी मिल जाती है और समझिएगा कि आपकी किस्‍मत खुल गई क्‍योंकि इतने कम समय में इतने सारे पैसे कमाने का मौका तो कोई कंपनी नहीं देती।

सबसे ज्‍यादा खास बात है कि अगर आपको घूमने-फिरने का शौक है और आप खाने के नए व्‍यंजनों के शौकीन हैं तो ये जॉब आपके लिए किसी अनमोल तोहफे से कम नहीं है। इंटरनेट पर इस जॉब से जुड़ी अन्‍य जानकारी भी उपलब्‍ध है। इसके द्वारा आप भी इस नौकरी के लिए अप्‍लाई कर सकते हैं।