ENG | HINDI

आज घर से निकलने से पहले जरुर पढ़ लें अपना राशिफल

17 दिसंबर 2016 का राशिफल

17 दिसंबर 2016 का राशिफल – आज का दिन अधिकतर राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है. पैसे आने की पूरी-पूरी सम्भावना बनी हुई है. जिन लोगों को नौकरी की तलाश है तो उनकी तलाश भी जल्द खत्म हो जाएगी.

तो आइये आपको बताते हैं कि 17 दिसंबर 2016 का राशिफल – ये दिन सभी राशियों के लिए कैसा जाने वाला है-

17 दिसंबर 2016 का राशिफल –

1. मेष

अच्छा दिन है और आप नये अवसर की तलाश में थे और नया साल शुरू होने से पहले ही आपको नया काम और नए मौके मिल जायेंगे. आपको अपने विवेक से काम लेना है और नये के कारण, पुराने लोगों को खोना भी सही नहीं होगा.

2. वृष

दिन सही है और आज आप पूरा दिन यही विचार करने वाले हैं कि किन लोगों ने आपका अब तक साथ दिया है और आप उनकी मदद कैसे कर सकते हैं. अच्छी बात है क्योकि आप अपनों की यादों में डूबे रहने वाले हैं. गुस्से को काबू में रखें.

3. मिथुन

खिलाड़ियों के लिए तो आज का दिन शानदार रहने वाला है. मिथुन राशि के खिलाड़ी आज नाम कमाने वाले हैं. व्यवसायी लोगों को बड़े लाभ की पूरी सम्भावना बनी हुई है. परिवार के लोगों का भरपूर प्यार मिलेगा.

4. कर्क

कर्क राशि के लोगों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. आप आज खुद में एक नयेपन का अनुभव करेंगे. साथ ही साथ आप इसी नयेपन के साथ काम भी करेंगे. आसपास से लोगों को भी आपकी वजह से ख़ुशी होगी. कुलमिलाकर आपका आज का दिन शानदार गुजरेगा.

5. सिंह

दिल का दर्द आज सबके सामने आ सकता है. अच्छा होगा कि आप किसी से अधिक लगाव आज के दिन ना रखें. जो बातें बुरी लगें उनको भूल जाना ही सही होगा. खुद से उम्मीद रखें क्योकि आप खुद का सबसे बड़ा सहारा हो.

6. कन्या

कन्या राशि के लोगों की यात्रा का समय है. कुछ कामों को लेकर आपकी चिंता बढ़ने वाली है. चिंतन से अच्छा आपके लिए इस समय में कुछ भी नहीं होगा. परिवार में बच्चों का स्वास्थ्य चिंता का विषय बन सकता है. आपके पास धन की देवी लक्ष्मी जी बराबर आयेंगी.

7. तुला

आपका स्वास्थ्य आपको परेशान करने का काम करेगा. दिनचर्या को अगर बदल लिया जाए तो आपके लिए सही होगा. आज के दिन तो आपके लिए छोटों की राय लेना भी सही होगा. खुद की अधिक बात मानने से आपको नुकसान ही होगा.

8. वृश्चिक

धन के लिए तो समय सही है लेकिन प्रेम संबंधों के लिए समय सही नहीं है. आज कुछ बड़े पारिवारिक झगडे आपको काफी परेशान कर सकते हैं. कार्यालय के अंदर भी दिल आपका कुछ ज्यादा लगेगा नहीं. काम को बेहतर रुप से खत्म करने की कोशिश करें.

9. धनु

दिन सामान्य जाने वाला है. कोई अधिक बहुत बड़ी ख़ुशी भी नहीं आएगी तो बड़ा कोई दुःख भी आपको परेशान नहीं करेगा. कुछ पुराने दोस्तों से मिलकर आपको अज अच्छा लगने वाला है.

10. मकर

अच्छा दिन है और आज आपका मौसम भी अच्छा रहने वाला है. आपके काम करने की गति आज अन्य दिनों की तुलना में अधिक रहने वाली है. आपके काम की तारीफ़ भी सभी लोग करेंगे.

11. कुंभ

आप आज की वह राशि हैं जो सबसे अधिक खुश रहने वाली है. धन को लेकर भी आपके सामने कोई समस्या नहीं आएगी. बस ध्यान रखें कि धन को खर्च करते समय सचेत रहें.

12. मीन

आपको एक बार कहीं घूमकर आ जाना चाहिए. मन अशांत रहने लगा है और इसकी वजह से आप परेशान रहते हैं. परिवार के लोगों के साथ समय बितायें और प्रेमी से दिल की सारी बातें शेयर करें.

ये है 17 दिसंबर 2016 का राशिफल – तो कल फिर हम आपके लिए कल का राशिफल लेकर हाजिर होंगे. तब तक के लिए नमस्कार और आपके जवाबों का इन्तजार हमको हमेशा रहता है. आप कमेंट बॉक्स के जरिये अपनी बात रख सकते हैं.

Don't Miss! random posts ..