ENG | HINDI

आज इन 4 राशियों के लोग अपने प्यार से कह सकते हैं दिल की बात

15 दिसंबर 2016 का राशिफल

15 दिसंबर 2016 का राशिफल – ग्रहों की चाल ऐसी बन रही है कि आने वाले कुछ दिन लव के दिन रहने वाले हैं.

कुछ दिन पैसों की भागदौड़ से दूर निकलकर इन चार राशियों को अच्छा लगेगा. वैसे आज का दिन सभी राशियों के लिए अच्छा जाने वाला है. अच्छी संगत से अच्छा फल मिलता है हमेशा याद रखें.

तो आइये आपको बताते हैं कि 15 दिसंबर 2016 का राशिफल – ये दिन सभी राशियों के लिए कैसा जाने वाला है-

15 दिसंबर 2016 का राशिफल

1. मेष

शानदार दिन है और आपको आज कुछ नए ऑफर मिलने वाले हैं. अच्छी बात यह है कि आप अब अपनी काबिलियत को जानने लगे हैं. सरस्वती के साथ-साथ आज आप लक्ष्मी जी की इज्जत भी करें. परिवार के लोग आपकी बात को अहमियत देंगे.

2. वृष

आप वह पहली राशि हैं जिनके प्रेम संबंधों के लिए दिन उत्तम है. आप जिसको प्यार करते हैं उनसे दिल की बात शेयर जरुर करें. कार्यालय में भी आपकी बात सभी सुनेंगे. दोस्तों का भी आपको आज पूरा साथ मिलने वाला है.

3. मिथुन

आप घबराते कुछ ज्यादा हैं. असल में खुद पर विश्वास नहीं बन पा रहा है इसलिए आपको घबराहट होती है. आज आपके पास भविष्य के लिए शानदार अवसर मिलने वाले हैं. उनको छोड़ने की गलती ना करें.

4. कर्क

माता-पिता की सेवा में जब आप आज बैठेंगे तो आपको वाकई सुकून मिलेगा. आज का दिन कुछ ख़ास है क्योकि किसी ख़ास व्यक्ति से आपका संपर्क होने वाला है. दिन का अंत होते-होते आपको धन का लाभ भी होगा.

5. सिंह

दिन सामान्य सा गुजरने वाला है. आप पूरा दिन वैसे यही सोचते रहने वाले हैं कि आपको और कहाँ से धन सा सकता है. प्यार के मामले में आज आपका सिक्का बोलेगा. आपको अच्छा लगेगा कि आपका प्यार आपको लेकर सीरियस है.

6. कन्या

एक नई ऊर्जा शक्ति के साथ आप आज दिन की शुरूआत करने वाले हैं. घर वालों का पूरा सपोर्ट आपको मिलेगा. असल में आप जिस काम के पीछे भाग रहे हैं उसको होता देखकर आपको ख़ुशी होगी.

7. तुला

स्वास्थ्य को लेकर बस थोड़ा सा अधिक सचेत रहें. आपकी सभी यात्राएँ अच्छो जाने वाली हैं. रिश्तेदारों से मिलकर आपको अच्छा लगेगा. जिस काम से आप घर से बाहर जा रहे हैं उसके सफल होने की पूरी संभावना है.

8. वृश्चिक

साथी की तलाश आज खत्म हो सकती है. ग्रहों की मानें तो सभी ग्रह आपके अनुकूल हैं. पैसे की चिंता आज खत्म हो सकती है. आपका खुद का पैसा भी आपके पास खुद आ सकता है. धैर्य को बनाये रखें.

9. धनु

कामकाजी लोगों के लिए दिन सर-दर्द जरुर बन सकता है किन्तु व्यवसायी लोगों के लिए आज का दिन बड़ा शानदार जाने वाला है. छोटे लाभ के साथ-साथ बड़े लाभ आपके घर तक आने वाले हैं. किसी भी तरह के काम को बस छोटा ना समझें.

10. मकर

प्रेम संबधों के लिए दिन उत्तम है. आपके सारे कलेश आज खत्म होने वाले हैं. बस अपने अहंकार को सामने ना लायें. दूसरों की बात सुनने की आदत भी डाल लें. प्यार को प्यार के साथ संभाल कर चलें. परिवार के लोगों के साथ भी समय अच्छा बितने वाला है.

11. कुंभ

अंत भला तो सब भला होता है. दिन की शुरुआत में जरुर आपको ऐसा लगेगा कि कुछ भी सही नहीं जा रहा है किन्तु दिन के मध्य में जरुर आपको कोई ऐसा इंसान आपको मिलेगा जो आपका दिन बना देगा.

12. मीन

घर के कामों में आज दिन उलझा रहेगा. आपको अगर चिंता है कि आपको कोई अपनी प्रॉपर्टी खरीदनी है तो आप उसकी प्लानिंग शुरू कर सकते हैं. जल्द ही सब कुछ साफ़ होने लगेगा. परिवार के लोगों के साथ शाम का समय गुजरने वाला है.

ये है 15 दिसंबर 2016 का राशिफल – तो कल फिर हम आपके लिए कल का राशिफल लेकर हाजिर होंगे. तब तक के लिए नमस्कार और आपके जवाबों का इन्तजार हमको हमेशा रहता है. आप कमेंट बॉक्स के जरिये अपनी बात रख सकते हैं.

Don't Miss! random posts ..